मैं भागा नहीं था, बल्कि मुझे भगाया गया था, मैं इसमें शामिल सभी लोगों को बेनक़ाब करूँगा – ललित पाटिल 

Spread the love

मैं भागा नहीं था, बल्कि मुझे भगाया गया था, मैं इसमें शामिल सभी लोगों को बेनक़ाब करूँगा – ललित पाटिल 

पुणे से फरार ड्रग तस्कर ललित पाटिल को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार। कोर्ट ने सोमवार तक न्यायिक हिरासत में भेजा 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – मुंबई पुलिस ने ड्रग तस्करी के पुणे से फरार आरोपी ललित पाटिल को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद कोर्ट में पेशी के दौरान ललित पाटिल ने मीडिया से बातचीत में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं भागा नहीं था, बल्कि मुझे भगाया गया था। ललित पाटिल ने यह भी दावा किया कि मैं उन सभी लोगों के नाम बताऊंगा जो लोग इसमें शामिल हैं। इस बारे में पूछे जाने पर मुंबई पुलिस ने इस पर प्रतिक्रिया दी। कोर्ट ने ललित पाटिल को सोमवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

मुंबई पुलिस ने कहा कि ललित पाटिल के खिलाफ पुणे में भारतीय दंड संहिता की धारा 224 के तहत एक अलग मामला दर्ज किया गया है। पुणे पुलिस अपनी जांच में इसी दिशा में काम कर रही होगी।

इस मामले में कई सत्ताधारी नेताओं के नाम चर्चा में हैं, साथ ही मामले की न्यायिक जांच की भी मांग की जा रही है। इस बारे में पूछे जाने पर पुलिस ने कहा कि हमारा मामला ड्रग्स से जुड़ा है, हमने एक बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। हम उन लोगों की जांच कर रहे हैं जो ड्रग फैक्ट्रियां चलाते हैं।

ड्रग के उत्पादन और आपूर्ति में दोनों शामिल थे, हमने पीछा किया और उसकी संलिप्तता स्पष्ट होने के बाद ही उसे गिरफ्तार किया। इस मामले में अब तक हमने 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि ललित पाटिल को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon