पूर्व पुलिस आयुक्त की किताब में बड़ा आरोप, मौजूदा उपमुख्यमंत्री क़ो बताया गया भ्रष्टाचारी 

Spread the love

पूर्व पुलिस आयुक्त की किताब में बड़ा आरोप, मौजूदा उपमुख्यमंत्री क़ो बताया गया भ्रष्टाचारी 

विपक्ष हुआ सरकार पर हमलावर। संजय राऊत ने पूछा ईडी और आयकर विभाग इस पर क्या एक्शन लेगा?

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – पुणे की पूर्व पुलिस आयुक्त मीरा बोरवणकर ने अपनी किताब ‘मैडम कमिश्नर’ में साफ तौर पर आरोप लगाया है कि अजित पवार ने येरवडा में पुलिस विभाग की जमीन नीलाम करने को कहा था, मीरा बोरवणकर ने इसका विरोध करने की बात भी कही है। इसके बाद इस पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। इसे लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की जमकर आलोचना की है।

संजय राउत ने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा है कि अब इस तरह की सच्चाई सामने आने पर ईडी क्या करने जा रही है? अब देवेन्द्र फड़णवीस क्या करेंगे? अब वित्तीय अपराध शाखा क्या करेगी? हमसे इस बारे में प्रतिक्रिया ली जा रही है, लेकिन ये सवाल सरकार और भाजपा नेताओं से पूछा जाना चाहिए।

संजय राऊत ने आगे कहा कि उनसे अब यह पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने अपने साथ कैसे – कैसे लोगों को मंत्रीमण्डल में बैठाया है। चाहे वह एकनाथ शिंदे और उनके 40 चोर हों या अजीत पवार और उनके 40 चोर हों, उन्होंने किसके साथ मिलाकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली है। एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने बताया है कि अजित पवार किस तरह सरकारी जमीन हड़पने की कोशिश कर रहे थे, फड़नवीस ने ऐसे भ्रष्टाचारी लोगों को अपने सर आँखों पर बिठाया है।

राउत ने जुबानी हमला करते हुए कहा कि एकनाथ शिंदे और अजित पवार किस व्यक्तिमत्व के हैं, यह सबको पता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon