चुनाव आयोग पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि हम ही असली शिवसेना हैं, इसलिए हम भी विधानसभा अध्यक्ष के फैसले का इंतजार कर रहे हैं – श्रीकांत शिंदे 

Spread the love

चुनाव आयोग पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि हम ही असली शिवसेना हैं, इसलिए हम भी विधानसभा अध्यक्ष के फैसले का इंतजार कर रहे हैं – श्रीकांत शिंदे 

श्रीकांत शिंदे ने ठाणे में पत्रकारों से कहा विधानसभा अध्यक्ष सही समय पर सही फैसला करेंगे

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे – चुनाव आयोग पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि हम ही असली शिवसेना हैं, इसलिए हम भी विधानसभा अध्यक्ष के फैसले का इंतजार कर रहे हैं, उक्त वक्तव्य सांसद डॉ.श्रीकांत शिंदे ने शुक्रवार को ठाणे में पत्रकारों से बात करते हुए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष जल्द ही फैसला लेंगे, विधानसभा अध्यक्ष को कई तरह के दस्तावेजों की जांच करनी होती है इसलिए फैसले में देरी हो रही है।

हालांकि सांसद शिंदे ने ये यह भरोसा जताया कि कोर्ट के आदेश के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष जल्द ही शेड्यूल बताएंगे। इससे पहले दशहरा रैली में शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे हिंदुत्ववादी विचार प्रदान करते थे, इन विचारों का सोना लूटने के लिए सभी एक साथ आते थे। इसी दशहरा रैली के माध्यम से बाला साहेब ठाकरे ने कांग्रेस को गाड़ने के विचार दिए थे। लेकिन अब हिंदुत्व के विचारों को किनारे कर दिया गया है और केवल यह कोशिश की जा रही है कि कांग्रेस कैसे बढ़ेगी, ऐसा आरोप लगाते हुए शिंदे ने उद्धव ठाकरे गुट क़ो घेरा।

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे हिंदुत्व और बालासाहेब के विचारों के सच्चे उत्तराधिकारी हैं। राज्य सरकार ने पिछले डेढ़ साल से सभी प्रतिबंध हटा दिए हैं, यही कारण है कि सभी त्यौहार और उत्सव बड़े धूमधाम से मनाये जा रहे हैं। उन्होंने संजय राउत की आलोचना पर बोलने से बचते हुए कहा कि उन्हें कुछ लोगों के बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं है। हालांकि शिवसेना प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने संजय राउत की आलोचना की और दोहराया कि संजय राऊत भंगार मानसिकता के व्यक्ति हैं।

संजय राउत ने पार्टी को कबाड़ बनाने का काम किया है। शिवसेना प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने आरोप लगाया कि उन्होंने उद्धव ठाकरे और उनके पदाधिकारियों को कांग्रेस और राष्ट्रवादियों के गोदाम में कबाड़ बनाकर रख दिया है। जिस ड्रग माफिया के खिलाफ मोर्चेबंदी की जा रही है, उसी के साथ उद्धव ठाकरे की तस्वीर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon