मुंब्रा शहर में हो रहे अवैध निर्माण को लेकर राकांपा विधायक की ठामपा को चेतावनी 

Spread the love

मुंब्रा शहर में हो रहे अवैध निर्माण को लेकर राकांपा विधायक की ठामपा को चेतावनी 

जितेन्द्र आव्हाड़ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये कहा, यदि समय रहते अवैध निर्माण पर कार्यवाई नहीं हुईं तों युवा सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर हो जायेंगे 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे – राकांपा विधायक जितेंद्र आव्हाड़ ने आरोप लगाया है कि मुंब्रा में दो महीने में आठ मंजिला अवैध इमारतों का निर्माण किया जा रहा है, जबकि महानगर पालिका क्षेत्र में अवैध निर्माण की लगातार शिकायतें चल रही हैं। उन्होंने महानगर पालिका प्रशासन से इस बात पर नाराजगी जताई है कि इस क्षेत्र के 50 युवाओं ने एकजुट होकर शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कल को मुंब्रा इलाके के युवा सड़क पर उतरकर हर जगह विद्रोह करना शुरू कर देंगे तो हालात मुश्किल हो जाएंगे।

विधायक आव्हाड़ ने मुंब्रा इलाके के शमशाद नगर में हो रहे अवैध निर्माण को लेकर सोशल मीडिया पर एक संदेश प्रसारित कर कहा कि मुंब्रा के शमशाद नगर के युवा लड़के मुझसे मिलने आये और उन्होंने शमशाद नगर के आसपास बन रही अनधिकृत इमारतों की शिकायत की। दो महीने में आठ मंजिला इमारतें खड़ी की जा रही हैं। आव्हाड़ ने अपने संदेश में कहा कि इससे शमशाद नगर के पुराने आवासीय परिसरों को खतरा हो सकता है। युवकों ने कहा कि हमने कई बार शिकायत की लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसीलिए वे मुझसे मिलने आये थे।

ये युवा अब तैयार हैं, वे अनधिकृत निर्माण के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। मुंब्रा इलाके के एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में 50 बच्चों का इकट्ठा होना चिंता का विषय है। उन्होंने ठाणे मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर से अनुरोध किया है कि कम से कम उन्हें कार्रवाई करने के निर्देश देने चाहिए और खुद इस पर ध्यान देना चाहिए ताकि खुलेआम शिकायत करने वाले इन बच्चों का सिस्टम से भरोसा न उठ जाए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कल को मुंब्रा इलाके के युवा लड़के हर जगह से विद्रोह कर देंगे तो हालात मुश्किल हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon