किरीट सोमैया को मिला 50 लाख रूपये की फिरौती की ईमेल, नवघर पुलिस मामला दर्ज कर जाँच में जुटी 

Spread the love

किरीट सोमैया को मिला 50 लाख रूपये की फिरौती की ईमेल, नवघर पुलिस मामला दर्ज कर जाँच में जुटी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – भाजपा नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने की घटना सामने आई है। इस मामले में किरीट सोमैया ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सोमैया की शिकायत के मुताबिक नवघर पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 385 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक सोमैया के ऑफिस में एक मेल आया था, इसमें किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके कथित अश्लील ऑडियो को वायरल करने की धमकी दी और उनसे 50 लाख रुपये की मांग की। यह ईमेल आईडी ऋषिकेश शुक्ला के नाम पर है और इसके माध्यम से सोमैया के कार्यालय ईमेल पते पर ईमेल प्राप्त हुआ था। सोमैया ने खुद रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। नवघर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

भाजपा नेता किरीट सोमैया का जिक्र करते हुए एक अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो क्लिप प्रसारित करने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा एक मराठी समाचार चैनल पर तीन दिनों के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया था। इस मुद्दे पर जहां सियासी माहौल गरमा गया है, वहीं अब सोमैया को फिरौती के लिए ईमेल मिला है। सूत्रों ने बताया कि नवघर पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है और साइबर पुलिस भी जांच में मदद कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon