मुंबई की दहीहांडी को भाजपा नेता किरीट सोमैया ने बनाया सुपरहिट 

Spread the love

मुंबई की दहीहांडी को भाजपा नेता किरीट सोमैया ने बनाया सुपरहिट 

अश्लील वीडियो के बाद सोशल प्लेटफार्म से गायब रहे सोमैया ने महिलाओं के साथ जमकर खेली फुगड़ी। राम कदम की दहीहांडी को लगाया चारचांद, सोशल मीडिया पर वीडियो चर्चा का विषय 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुंबई सहित राज्य के विभिन्न स्थानों पर गुरुवार को भव्य दिव्य दहीहांडी समारोह आयोजित किया गया। ठाणे और मुंबई में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही गुटों की ओर से भारी इनामों वाली दहीहांडी का आयोजन किया गया, इसी तरह घाटकोपर में भाजपा विधायक राम कदम का दहीहांडी समारोह जो हर साल चर्चा में रहता है, इस साल भी सुर्खियों में रहा। यहां खास बात यह रही कि वायरल वीडियो के बाद कई महीनों तक सोशल प्लेटफार्म से गायब रहे भाजपा नेता किरीट सोमैया राम कदम की दही हांडी कार्यक्रम में जाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। सोमैया के जबरदस्त डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं।

मुंबई में गुरुवार की सुबह से ही बारिश ने भारी मौजूदगी दर्ज कराई है। हर साल दही हांडी के दिन कमोबेश हल्की फुल्की बारिश होती है, लेकिन बुधवार रात से ही मुंबापुरी में भारी बारिश हो हुईं। दहीहांडी के दिन भी सुबह से ही हर जगह तेज बारिश होती रही, इसके बावजूद दहीहांडी का उत्साह कहीं कम नहीं हुआ। किरीट सोमैया ने भी राम कदम की दहीहांडी में गोविंदा के साथ डांस का लुत्फ उठाया। खास बात यह है कि सोमैया ने भारी बारिश में गोविंदा के कंधे पर बैठकर डांस किया। इतना ही नहीं सोमैया राम कदम के दही हांडी कार्यक्रम में मंच पर पहुंचे और पारंपरिक पोशाक में आईं कुछ महिलाओं के साथ फुगड़ी भी की।

राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दहीहांडी के लिए दिन में मुंबई समेत ठाणे और आसपास के 31 मण्डलों का दौरा किया। इसमें घाटकोपर में आयोजित राम कदम की हांडी भी शामिल रही। वहीं उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने 8 जगहों पर दहीहांडी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। कुछ दिन पहले वर्ली में प्रो-गोविंदा चैंपियनशिप भी धूमधाम से आयोजित की गई थी, जिसे इस साल जय जवान गोविंदा पथक ने जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon