ओला कैब ड्राइवर ने दी राकांपा विधायक को जान से मारने की धमकी 

Spread the love

ओला कैब ड्राइवर ने दी राकांपा विधायक को जान से मारने की धमकी 

विधायक राजू कारेमोर और ड्राइवर के बीच सीलिंक पर टोल टैक्स देने को लेकर हुआ था विवाद। बहस के बाद ड्राइवर ने बीच रास्ते मे ही उतार दिया 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – एक ओर जहां पूरे राज्य में टोल टैक्स का मुद्दा गरमाया हुआ है, वहीं मुंबई में एक ऐसी घटना हुई जहां टोल पर विवाद के कारण एक ओला कैब ड्राइवर ने एक विधायक को टैक्सी से ही उतार दिया। इतना ही नहीं इस प्राइवेट टैक्सी ड्राइवर ने विधायक को हाथ-पैर काटकर जान से मारने की धमकी भी दे डाली। इस बीच अब ऐसा सवाल उठता है कि यदि एक विधायक के साथ ओला कैब ड्राइवर इस तरह की हरकत करने से बज नहीं आते, तो आम यात्रियों के साथ क्या कर सकते हैं। शिकायतकर्ता विधायक राजू माणिकरावजी कारेमोर – 53 तुमसर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा के विधायक हैं। कारेमोरे बुधवार सुबह दिल्ली से मुंबई हवाईअड्डे पहुंचे, वहां से उन्होंने आकाशवाणी विधायक आवास जाने के लिए ओला कैब बुक किया था।

कारेमोरे ने एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 से ओला कैब बुक किया और कैब में बैठ गये। इसके बाद कारेमोरे ने ड्राइवर से कहा कि वह एक विधायक हैं। उन्होंने ड्राइवर से कहा कि वह बांद्रा-वर्ली सी लिंक से टैक्सी लें क्योंकि विधायकों के लिए टोल टैक्स माफ है। लेकिन टैक्सी ड्राइवर सुनने को तैयार नहीं हुआ। आख़िरकार कैब ड्राइवर ने विधायक कारेमोरे से बहस शुरू कर दी। कारेमोरे ने ड्राइवर से यह भी कहा कि आप सी लिंक से चलिए, और यदि आपसे टोल टैक्स लिया गया तो उसके पैसे मैं दे दूंगा। लेकिन कैब ड्राइवर कुछ सुनने के मूड में नहीं था, उसने विधायक निवास जाने से इनकार कर दिया और कारेमोरे को वकोला जंक्शन पर कैब से निचे उतार दिया। शिकायत में कहा गया है कि उसने उसके हाथ-पैर काटकर जान से मारने की धमकी भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon