मुंबई के मरोल में 25 वर्षीय एयर होस्टेस की गला रेतकर हत्या, घर में मिला शव

मुंबई के मरोल में 25 वर्षीय एयर होस्टेस की गला रेतकर हत्या, घर में मिला शव

जाँच में जुटी पवई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम, एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – मुंबई में 25 साल की एक ट्रेनी एयर होस्टेस की नृशंस हत्या का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बताया कि इस एयर होस्टेस का शव उसके फ्लैट में मिला, मृतक की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में सोसायटी के हाउसकीपर को हिरासत में ले लिया है।

मुंबई के मरोल इलाके की एक लग्जरी हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में 25 साल की एयर होस्टेस की हत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। हत्यारे ने धारदार हथियार से उसका गला रेत कर हत्या कर दी। इस मामले में पवई पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार अँधेरी पूर्व स्थित मरोल क्षेत्र में के. मारवाह मार्ग पर एन.जी. कॉम्प्लेक्स सोसायटी में सी विंग के फ्लैट नंबर 306 में रूपल ओग्रे नामक एक युवती मृत पाई गई। वह एक प्रशिक्षु हवाई सुंदरी थीं। पुलिस ने बताया कि मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली रूपल अप्रैल 2023 में नौकरी की तलाश में मुंबई आई थी।

इस फ्लैट में रूपल अपनी बहन और बहन के बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। हालांकि वे दोनों आठ दिन पहले ही रायपुर स्थित अपने पैतृक गांव चलें गए थे। रविवार को उसके परिवार वालों ने रूपल से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन रूपल फोन नहीं उठा रही थी। परिवार ने उसके कुछ दोस्तों को इसकी जानकारी दी, वे तत्काल एन.जी. कॉम्प्लेक्स सोसायटी में रूपल के घर गए, लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था। घर के भीतर से कोई जवाब नहीं दे रहा था उन्होंने आख़िरकार पुलिस को बुलाया। पुलिस दरवाज़ा तोड़कर घर में दाखिल हुई, तब रूपल घर में मृत पाई गई।

पुलिस ने बताया कि उसका गला किसी धारदार हथियार से काटा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल भेजा गया, प्रथम दृष्टया डॉक्टरों को यौन शोषण का कोई सबूत नहीं मिला है। अधिकारी ने बताया कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। उन्होंने आखिरी बार अपने परिवार से रविवार सुबह बात की थी। अधिकारियों ने कहा, इसलिए हो सकता है कि उसकी हत्या दोपहर में की गई हो।

पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्यारे की तलाश के लिए तीन टीमें गठित की हैं साथ ही पुलिस यह पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है कि रूपल के फ्लैट में कौन आया था। स्थानीय पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच के अधिकारी भी समानांतर जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon
%d bloggers like this: