क्रिकेट के भगवान के लिए, भगवान गणपति के जरिये पैसा जुटाएंगे बच्चू कड़ू 

Spread the love

क्रिकेट के भगवान के लिए, भगवान गणपति के जरिये पैसा जुटाएंगे बच्चू कड़ू 

प्रहार संघटना अध्यक्ष बच्चू कड़ू का सचिन के घर के बाहर प्रदर्शन। कहा रम्मी गेम का प्रचार करने वाले सचिन को भारत रत्न सम्मान लौटना चाहिए 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : प्रहार संघटना के संस्थापक अध्यक्ष बच्चू कडू ने गुरुवार को मुंबई के बांद्रा स्थित भारत रत्न सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। बच्चू कडू ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि भारत रत्न से सम्मानित व्यक्ति के लिए ऑनलाइन जुए का विज्ञापन करना उचित नहीं है। इस प्रदर्शन के चलते सचिन के घर के बाहर का पूरा इलाका प्रहार संघटना के कार्यकर्ताओं की नारेबाजी से भर उठा। इस बीच पुलिस ने बच्चू कडू एवं उनके समर्थकों को अनधिकारिक तौर पर प्रदर्शन करने के लिए हिरासत में ले लिया।

क्रिकेट के भगवान कहें जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने कुछ दिन पहले ऑनलाइन जुए का विज्ञापन शूट किया था। बच्चू कडू ने इस विज्ञापन में सचिन द्वारा युवाओं को आकर्षित करने के प्रचार पर आपत्ति जताई थी। बच्चू कडू ने दावा किया है कि ऑनलाइन गेमिंग का यह विज्ञापन उन युवाओं को प्रभावित कर रहा है जो सचिन तेंदुलकर का सम्मान करते हैं, ऐसे में बच्चू कडू ने मांग की है कि सचिन तेंदुलकर को या तो यह विज्ञापन बंद कर देना चाहिए या कम से कम उन्हें दिया गया भारत रत्न पुरस्कार लौटा देना चाहिए। उनकी मांग के बावजूद सचिन तेंदुलकर की ओर से कोई जवाब नहीं आया, तब आखिरकार गुरुवार को बच्चू कडू ने सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर प्रदर्शन करने का फैसला किया।

बच्चू कडू खुद प्रहार कार्यकर्ताओं के साथ गुरुवार की सुबह सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए, साथ ही बच्चू कडू ने कहा कि इस संबंध में सचिन तेंदुलकर को कानूनी नोटिस भी भेजा गया है। इस दौरान बच्चू कडू और उनके समर्थकों ने जमकर वापस करो – वापस करो,भारत रत्न वापस करो की नारेबाजी की।

बच्चू कड़ू ने आगे कहा कि यदि सचिन तेंदुलकर ने यह विज्ञापन नहीं हटाया तो हम शहर और राज्य भर के हर गणपति मंडल के सामने एक दान पेटी रखेंगे। और सारा जमा पैसा गणेश विसर्जन के दिन सचिन तेंदुलकर को सौंपेंगे। साथ ही हम गणपति बाप्पा सेभी सचिन को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करेंगे। बच्चू कडू ने कहा कि भारत रत्न कल को जुआ रत्न न बन जाए इस लिए हमें सड़कों पर उतरना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon