चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी 26 वर्षीय युवक गिरफ्तार

Spread the love

चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी 26 वर्षीय युवक गिरफ्तार

कोनगांव परिसर में घटी घटना से परिसर में आक्रोश एवं चिंता। आरोपी पीड़ित का परिचित

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

कल्याण – कल्याण-भिवंडी मार्ग पर स्थित कोनगांव में पांच दिन पहले गांव के ही एक युवक ने घर में छिपकर चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना तब सामने आई जब पीड़ित बच्ची को पेट में दर्द होने लगा। युवक के खिलाफ भिवंडी इलाके के कोन गांव पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। कोनगांव पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच सही दिशा में चलाया और गाँव के ही निवासी सागर छेत्री – 26 को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवाक के खिलाफ रेप और बाल यौन शोषण की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि चार साल की बच्ची कोन गांव में अपनी मां, पिता और भाई के साथ रहती है। आरोपी युवक सागर इसी गांव में रहता है, और आरोपी सागर और पीड़ित लड़की के परिवार से परिचय है। वह पारिवारिक रिश्ते की तरह कई बार पीड़िता के घर आता-जाता था, जिससे पीड़ित परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि सागर उनकी बच्ची के साथ कुछ गलत कर सकता है।

31 जुलाई को रात के समय पीड़ित परिवार ने खाना खाया और सोने की तैयारी कर रहे थे। पीड़ित बच्ची के पिता नाइट ड्यूटी पर गए हुए थे, माँ रसोई में व्यस्त थी और छोटा भाई सो गया था। पीड़ित बच्ची बेडरूम में सो रही थी और उस समय वहा कोई नहीं है इसी का फायदा उठाकर आरोपी सागर पीड़िता की मां की नजर बचाकर कमरे में घुस गया। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, बच्ची दर्द के चिल्लाई तो माँ रसोई से बाहर आ गयी। उस वक्त सागर बिना कुछ कहे तेजी से घर से निकल गया मां को शक नहीं हुआ कि सागर ने ही बच्ची के साथ कुछ गलत किया होगा।

अगली सुबह पीड़ित बच्ची का दर्द बढ़ गया और जब दर्द असहनीय हो गया तो मां ने पूछताछ की और पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को बताया कि सागर ने उसके साथ गलत हरकत की थी। इससे मां को गहरा सदमा लगा। वह पीड़ित बच्ची को लेकर तुरंत कोन गांव पुलिस स्टेशन पहुंची और लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और सागर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। कल्याण, भिवंडी क्षेत्र में बाल यौन शोषण में वृद्धि के कारण नागरिक गंभीर चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon