एनसीसी कैडेट की ट्रेनिंग के दौरान पिटाई का वीडियो वायरल। ठाणे कॉलेज का वीडियो देख कैडेट के पेरेंट्स नें मचाया हंगामा 

Spread the love

एनसीसी कैडेट की ट्रेनिंग के दौरान पिटाई का वीडियो वायरल। ठाणे कॉलेज का वीडियो देख कैडेट के पेरेंट्स नें मचाया हंगामा 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे – महाराष्ट्र के ठाणे का वीडियो वायरल हो गया है। इसमें दिख रहा है कि ठाणे कॉलेज में NCC छात्रों की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वीडियो सामने आने के बाद छात्रों और पैरेंट्स में हंगामा मच गया है।

इस घटना को कुछ छात्राओं ने चुपके से कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ठाणे कॉलेज का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ छात्रों को नीचे सिर करके हाथ के बल उल्टा खड़ा किया गया है। जहां ये खड़े हैं वहां कीचड़ और पानी भरा है। उन्हें एक व्यक्ति डंडे से बारी-बारी पीट रहा है।

वह व्यक्ति छात्रों को इतनी जोर से मार रहा कि वे अपना बेलैंस तक खो दे रहे हैं। ठाणे कॉलेज में बांदोडकर, बेडेकर और पॉलिटेक्निक आते हैं। यहां अनेक छात्र आर्मी, नेवी और एयरफोर्स, पुलिस भर्ती के लिए NCC ज्वाइन करते हैं। यहां पुलिस भर्ती, आर्मी भर्ती और एयर फोर्स में भर्ती के लिए फिजिकल ट्रेनिंग दी जाती है।

यहां स्टूडेंट्स को सुबह कॉलेज में लेक्चर अटेंड करने के बाद अपना बचा हुआ टाइम NCC को देना होता है। कोरोना काल के बाद NCC सिखाने वाले अधिकारी कॉलेज में नही आ रहे हैं। लिहाजा सीनियर छात्र ही जूनियर्स को ट्रेनिंग दे रहे हैं। वीडियो में लाठी से मार रहा व्यक्ति सीनियर बताया जा रहा है जो अपने जूनियर्स पर बेरहमी से डंडे बरसा रहा है। वह उन्हें बैलेंस किस तरीके से संभालना चाहिए इसकी ट्रेनिंग दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon