ठाणे में ठाकरे, शिवसैनिकों में उत्साह

Spread the love

ठाणे में ठाकरे, शिवसैनिकों में उत्साह

कल गडकरी रंगायतन में हिंदी भाषी कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेने आएंगे उद्धव ठाकरे। संजय राऊत, विनायक राऊत और प्रियंका चतुर्वेदी भी रहेंगे मौजूद 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे : शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे कल यानी शनिवार को ठाणे आएंगे। ठाकरे गुट के सांसद राजन विचारे द्वारा गडकरी रंगायतन में हिंदी भाषी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई है, इस कार्यक्रम में प्रमुख उपस्थिति दर्ज कराएँगे उद्धव ठाकरे। इससे पहले उद्धव ठाकरे जैन समाज के एक कार्यक्रम के लिए ठाणे आये थे। इसके बाद चूंकि ठाकरे एक बार फिर ठाणे आएंगे तो सबका ध्यान इस बात पर है कि आखिर ठाकरे क्या कहेंगे।

शिवसेना के विभाजन के बाद बड़ी संख्या में नेता, पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ चले गए। ठाणे में सबसे ज्यादा पूर्व नगरसेवक इस समय शिंदे की शिवसेना के पास हैं। इससे ठाणे में ठाकरे गत को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि सांसद राजन विचारे, दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे समेत कुछ पुराने शिवसैनिक आज भी ठाकरे के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े हैं।

कुछ महीने पहले उद्धव ठाकरे टेंभीनाका के जैन मंदिर में एक कार्यक्रम के लिए ठाणे आए थे। तब उन्होंने कहा था कि वह ठाणे में जल्द ही एक सार्वजनिक बैठक करेंगे। इसी दौरान ठाकरे गुट की शिवसैनिक रोशनी शिंदे की पिटाई कर दी गई थी, उस वक्त ठाणे में उद्धव ठाकरे ने उनसे मुलाकात की थी। अब एक बार फिर उद्धव ठाकरे ठाणे आएंगे। शिवसेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे पार्टी की ओर से गडकरी रंगायतन में हिंदी भाषी कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई है। इस कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे साथ ही इस कार्यक्रम में सांसद संजय राऊत, विनायक राऊत, प्रियंका चतुवेर्दी भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon