भिवंडी क्राइम ब्रांच ने नागरिकों को सौंपे 6 लाख के 42 मोबाइल फोन

Spread the love

भिवंडी क्राइम ब्रांच ने नागरिकों को सौंपे 6 लाख के 42 मोबाइल फोन

मोबाइल वापस पाकर मोबाइल धारकों के चेहरे पर छाई खुशी

भिवंडी – सड़क पर पैदल चलने वालों की जेब से मोबाइल फोन की चोरी के साथ-साथ मोबाइल स्नैचिंग के बढ़ते अपराध को देखते हुए भिवंडी क्राइम ब्रांच ने 5 लाख 79 हजार रूपये के 42 मोबाइल फोन की तलाश करने में सफलता प्राप्त किया है। भिवंडी क्राइम ब्रांच पुलिस क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त नीलेश सोनावाने की प्रमुख उपस्थिति में नागरिकों को उनके मोबाइल वापस कर दिए जिसे पाकर उम्मीद खो बैठे नागरिकों के चेहरे पर खुशी देखी गई।

उक्त संदर्भ में जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त नीलेश सोनवणे ने बताया कि चोरी और गुम हुए मोबाइल फोन की चोरी के लिए वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सचिन गायकवाड के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम ने अलग-अलग कंपनियों के चोरी हुए और गुम हुए मोबाइल की जांच करते हए इसकी जानकारी ठाणे पुलिस आयुक्तालय के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में खोये हुए फोन की जानकारी कर सीईआईआर मोबाइल ऐप सिस्टम का उपयोग करते हुए, ऐप्पल, सैमसंग, वीवो, ओप्पो, वन प्लस जैसी अलग-अलग कंपनियों के कुल 42 मोबाइल खोज निकाला हैं। जब वे नागरिकों को उनके गम व चोरी हए मोबाईल वापस कर रहे थे तो कई नागरिकों के मोबाइल फोन वापस मिलने के बाद उनके चेहरे पर अजीब खुशी देखी जा सकती थी।

मोबाइल मिलने के बाद बाल किशन तीरम दास ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि मेरा मोबाइल खो गया था, मैंने उसके वापस मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी। कुछ दिनों के बाद अचानक मुझे भिवंडी क्राइम ब्रांच से फोन आया कि उन्हें मोबाइल फोन मिल गया है और मुझे खुशी है कि वह आज मेरे हाथ में है। इस कार्य के लिए मैं क्राइम ब्रांच पुलिस को दिल से धन्यवाद देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon