केंद्रीय मंत्री ने फिर बोला अपनी ही पार्टी पर हमला

Spread the love

केंद्रीय मंत्री ने फिर बोला अपनी ही पार्टी पर हमला

चुनाव जितने के तरीकों पर बात करते हुए कहा, 1 – 1 किलो मटन बाँटवाने के बावजूद हम चुनाव हार गये थे

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हमेशा अपने बयानों से अपनी ही सरकार पर हमला करते रहते हैं, जिससे उनकी ही पार्टी को शर्मिंदगी झेलनी पडती है। इस बार फिर उन्होंने खुले तौर पर कहा कि वोटर बहुत होशियार होता है। वो खाता सबका है, लेकिन वोट उसी को देता है, जिसे उसे देना होता है।

गडकरी ने बताया कि उन्होंने एक बार लोगों के बीच एक-एक किलो मटन बांटा था। फिर भी चुनाव हार गए थे क्योंकि आज का वोटर बहुत जागरूक है। दरअसल गडकरी महाराष्ट्र राज्य शिक्षक परिषद के कार्यक्रम में चुनाव जीतने के तरीके पर बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने उक्त बातें बताईं। गडकरी ने कहा कि चुनाव प्रलोभन से नहीं, बल्कि लोगों के दिलों में विश्वास और प्यार पैदा करके जीते जाते हैं।

गडकरी ने कहा कि चुनाव के दौरान प्रचार के लिए बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए जाते हैं। कई लोग वोटर को पैसा खिलाते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि इलेक्शन केवल लोगों के बीच विश्वास पैदा करके जीते जाते हैं।

गडकरी ने बताया कि कई लोग उनसे कहते हैं कि हमें सांसदी का टिकट दे दो, या तो विधायक का टिकट दे दो। नहीं तो MLC बना दो। ये नहीं तो आयोग दे दो, ये सब भी नहीं तो मेडिकल कॉलेज दे दो। मेडिकल कॉलेज नहीं तो इंजीनियरिंग कॉलेज या फिर B.Ed. कालेज दे दो। यह भी नहीं हुआ तो प्राइमरी स्कूल दे दीजिए। इससे मास्टर की आधी पगार हमें मिल जाएगी, लेकिन इससे देश नहीं बदलता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon