अम्बरनाथ से बाढ़ में बहा युवक का शव उल्हासनगर स्थित वालधूनी नदी में मिला। परिजनों समेत पुरे इलाके में शोक की लहर

Spread the love

अम्बरनाथ से बाढ़ में बहा युवक का शव उल्हासनगर स्थित वालधूनी नदी में मिला। परिजनों समेत पुरे इलाके में शोक की लहर

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

अंबरनाथ : राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले चार दिनों से जारी भारी बारिश के चलते जीवन अस्तव्यस्त हो गया है। वहीं सबसे ज्यादा बारिश दर्ज करने वाले अंबरनाथ तालुका में भारी बारिश के कारण बुधवार को अंबरनाथ शहर के कई हिस्सों में बाढ़ के कारण नाले में बह गए युवक का शव आखिरकार उल्हासनगर की सीमा में वालधुनी नदी में मिला है। नदी में मिले मृत युवक की पहचान राहिल शेख – 28, निवासी अंबरनाथ के रूप में हुई है।

पिछले चार दिनों से ठाणे जिले में भारी बारिश के कारण सभी नदियों में बाढ़ की स्थिति है। इसके अलावा शहर के कई नाले भी उफान पर हैं और बुधवार को बदलापुर, अंबरनाथ और उल्हासनगर शहरों में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई।

इसी दौरान अंबरनाथ के जूना भिंडी पाड़ा इलाके का रहने वाला 28 वर्षीय राहील शेख तैरने के लिए धारा में कूद रहा था, लेकिन बाढ़ के कारण नाले में पानी का बहाव तेज़ था और वह बह गया।

प्रशासन लगातार युवक की तलाश में जुटा रहा, आखिरकार दो दिन बाद राहील का शव वालधुनी नदी में मिला। स्थानीय लोगों द्वारा उल्हासनगर शहर की केंद्रीय पुलिस को सूचित करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, पंचनामा किया और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए केंद्रीय सरकारी अस्पताल भेज दिया। उधर राहिल का शव मिलने से उसके परिवार समेत पुरे परिसर में मातम छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon