मुंबई पुलिस को आया फिर धमकी भरा कॉल, सरकारी महकमें में मचा हड़कंप

Spread the love

मुंबई पुलिस को आया फिर धमकी भरा कॉल, सरकारी महकमें में मचा हड़कंप

धमकी देने वाले ने उर्दू में कहा सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेज दो, नहीं तो भारत में फिर 26/11 जैसे हमले कराये जायेंगे 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – पाकिस्तान से भागकर नेपाल के रास्ते भारत पहुंची सीमा हैदर को लेकर हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं। कोई उन्हें शक की नजर से देख रहा है, तो कोई उनके प्यार को सच्चा बताकर उनकी सराहना कर रहा है। इस बीच मुंबई में सीमा हैदर को लेकर एक सनसनिखेज धमकी भरी कॉल की गई है। कॉल कर धमकी देने वाले ने कहा है कि यदि सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो भारत को 26/11 जैसे हमलों के लिए तैयार रहना होगा।

मुंबई पुलिस की ट्रैफिक कंट्रोल रूम को यह फोन कॉल बुधवार रात किया गया। इस कॉल के बाद मुंबई पुलिस सक्रिय हो गई और फोन काल से जुड़े तारों को खंगालने में जुट गई। पता चला है कि सीमा हैदर को लेकर जिसने धमकी भरा कॉल किया, उसने उर्दू भाषा में पूरी बात कही। धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि सीमा को वापस नहीं भेजा गया तो भारत में तबाही फैला दी जाएगी।

सीमा हैदर मूलतः पाकिस्तान की रहने वाली है, और अपने भारतीय प्रेमी के साथ भारत में रहने के लिए अपने 4 बच्चों सहित भारत आ गई है। सीमा ने दावा किया है कि वह पाकिस्तान से बई और नेपाल के रास्ते भारत आई है। सीमा के पति ने भी मिडिया के जरिये भारत सरकार से अपनी पत्नी को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील की है। वहीं सीमा ने कहा है कि वह भारत में ही अपने प्रेमी के साथ रहेगी और हिन्दू धर्म अपनायेगी। सीमा के पति ने बताया कि उसने सऊदी अरब जाने के लिए पासपोर्ट बनवाया था, लेकिन सीमा बच्चों को लेकर हिंदुस्तान पहुंच गई। सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर जखरानी ने सोशल मीडिया के जरिये और भारतीय मिडिया से संपर्क कर अपनी पत्नी और बच्चों से बिछड़ने का दर्द बयां किया है। इसने कहा कि वह सबकुछ भुलाकर सीमा को अपनाने के लिए तैयार है, इसके लिए उसने भारत और पाकिस्तान सरकार से भी गुहार लगायी है।

भारत आने के बाद सीमा और सचिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, हालांकि कुछ देर बाद दोनों को जमानत दे दी गई थी। ज़मानत देते हुए अदालत ने यह भी हिदायत दी थी कि जब तक मामले की सुनवाई चल रही है, तब तक सीमा अपना घर नहीं बदलेंगी और सचिन के साथ ही रहेगी। जेल से बाहर आने के बाद अपनी प्रेमिका और उसके बच्चों के साथ सचिन ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके की मीना ठाकुरन कॉलोनी में स्थित अपने माता – पिता के घर पहुंचा था। सीमा और सचिन साल 2019 में ऑनलइन गेम पब्जी खेलने के दौरान संपर्क में आये थे, और फिर दोनों करीब आते चले गये। इसके बाद सीमा ने भारत आने का फैसला कर लिया, उस दौरान सीमा का पति गुलाम हैदर सऊदी अरब में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon