आधारवाड़ी जेल में कैदियों के पास मिले 15 मोबाइल फोन

Spread the love

आधारवाड़ी जेल में कैदियों के पास मिले 15 मोबाइल फोन

जेल अधीक्षक को किया गया निलंबित

मेर खिलाफ रची गई साजिश – अंकुश सदाफुले

कल्याण – आधारवाड़ी जेल में कैदियों के पास 15 मोबाइल फोन मिलने के मामले में विभाग ने जेल अधीक्षक अंकुश सदाफुले को निलंबित कर दिया है। बताया जाता है कि बीते मई-जून महीने में विभागीय सर्च ऑपरेशन के दौरान कैदियों के पास से पंद्रह मोबाइल बरामद हुए थे। इस मामले में जेल अधीक्षक अंकुश सदाफुले ने कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की थी। इसलिए खड़कपाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ था और गृहविभाग के अधीन एक जांच बिठाई गई थी। विभाग द्वारा की गई जांच में सच्चाई सामने आने पर जेल अधीक्षक अंकुश सदाफुले को उनके पद से निलंबित कर दिया गया है। हालांकि निलंबन के बाद भी विभाग की जांच जारी रहेगी। इसलिए मोबाइल कांड से जुड़े कुछ और अधिकारियों व कर्मचारियों पर गाज गिरने की संभावना बनी हुई है।

मेरे खिलाफ रची साजिश – सदाफुले

निलंबित जेल अधीक्षक अंकुश सदाफुले ने अपनी सफाई में कहा कि यह मेरे खिलाफ साजिश रची गई है। जेल में एक भी मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि 31 साल की सेवा में मुझे 21 प्रशस्ति पत्र और नकद इनाम मिल चुके हैं। मेरा प्रोमोशन होने वाला है इसलिए जान बूझकर मुझे बदनाम करने के लिए साजिश रची गई है।

बतादें कि कल्याण जेल में कैदियों के जेल से भागने या उनके पास मोबाइल फोन मिलने की खबर नई नहीं है। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं घट चुकी है। इसलिए कैदियों के पास से मोबाइल मिलने की खबर को पूरी तरह से नकारा नहीं जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon