गुरुपूर्णिमा के मौके पर आनंद आश्रम पहुंचे एकनाथ शिंदे 

Spread the love

गुरुपूर्णिमा के मौके पर आनंद आश्रम पहुंचे एकनाथ शिंदे 

स्व. आनंद दिघे को नमन कर साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना। कहा अभी बहुत विकेट लेने बाकि हैं 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे : राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को ठाणे में पत्रकारों से बात करते हुए एक सांकेतिक बयान देते हुए कहा कि अभी बहुत विकेट लेने बाकि हैं। लोगों के सवाल तब तक समझ नहीं आते जब तक उनके पास न जाएं, उद्धव ठाकरे पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि घर और दफ्तर में बैठकर सरकार नहीं चलाई जा सकती, वो जनता के बीच काम कर रहे हैं।

गुरु पूर्णिमा के मौके पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ठाणे के आनंद आश्रम जाकर शिवसेना के दिवंगत ठाणे जिला प्रमुख आनंद दिघे की तस्वीर का दर्शन लिया। इसके बाद हुए पार्टी प्रवेश कार्यक्रम के दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं नहीं मानता कि मुख्यमंत्री और नागरिक अलग-अलग हैं, हम सब एक हैं। मैं आपके बीच का मुख्यमंत्री हूं। विधायक और सांसद ज़ब तक जनता के बीच नहीं जाते तब तक उन्हें नागरिकों की समस्याओं की समझ नहीं आती। इसीलिए उन्होंने पिछली मवीआ सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि घर और दफ्तर में बैठकर सरकार नहीं चलाई जा सकती, मैं जनता के बीच काम कर रहा हूं।

2019 में गठबंधन की सरकार आनी थी, लेकिन कुछ लोग सत्ता और कुर्सी के प्रलोभन का विरोध नहीं कर सके। उन्होंने बिना नाम लिए उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि इस वजह से वह सरकार नहीं बना सके। पार्टी एंट्री के दौरान शिशिर शिंदे ने बताया था कि वे रिक्शा चलाया करते थे। इसी मुद्दे को उठाते हुए मुख्यमंत्री शिंदे ने उद्धव पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी रिक्शा मर्सिडीज से भी भारी है। अब राज्य में सही मायनों में गठबंधन सरकार आ गयी है और जनकल्याण के कार्य किये जा रहे हैं। कलाकारों को कलाकारों के लिए भी काम करना चाहिए. उन्होंने इस मौके पर मौजूद मराठी कलाकारों को इसमें किसी भी तरह की राजनीति न करने की सलाह भी दी।

शिंदे ने आश्वासन दिया कि हम कलाकारों की समस्याओं को हल करने के लिए मिलकर काम करेंगे। इंफ्रास्ट्रक्चर के मामले में महाराष्ट्र पूरे देश में नंबर वन राज्य है। इस दौरान उन्होंने यह भी दावा किया कि सरकार की पहल लोकप्रिय हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon