उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे को शिंदे गुट द्वारा घेरने की तैयारी शुरू 

Spread the love

उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे को शिंदे गुट द्वारा घेरने की तैयारी शुरू 

दिशा सालियन और सुशांतसिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जाँच के आदेश। राहुल कनाल के जरिये निशाना साधेगी शिंदे – फडणवीस सरकार 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – युवा सेना प्रमुख एवं विधायक आदित्य ठाकरे के करीबी सहयोगी राहुल कनाल शनिवार 1 जुलाई को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हो गए। पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी कि राहुल कनाल एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल होंगे, आखिरकार शनिवार को वह शिंदे गुट में शामिल हो गये। इस मौके पर बोलते हुए राहुल कनाल ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस का जिक्र किया।

राहुल कनाल ने कहा कि लोगों की राय है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान मामलों के चलते मैंने शिवसेना में एंट्री ली है। लेकिन मैं स्वयं यह मांग कर्ता हूँ कि इस मामले की जाँच होनी जरुरी है।

राहुल कनाल ने कहा कि जब मैंने शिंदे गुट की शिवसेना में आने का फैसला किया तो दो-तीन दिन तक मेरी अलग-अलग चर्चाएं होने लगीं। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट शेयर किए गए, किसी ने कहा कि पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया है। हाँ मैं इस बात से इंकार नहीं करता की पार्टी ने मुझे सौ प्रतिशत दिया है लेकिन इसके बदले में हमने भी पार्टी को हजार प्रतिशत दिया है। मैं आलोचकों को चुनौती देता हूँ कि वे सामने आएं और आकर सार्वजनिक रूप से इसपर बात करें।

हम आप जैसे नेताओं को प्रेरित करते हैं, फिर चाहे वह जन आशीर्वाद यात्रा हो या पार्टी का कोई अन्य काम। कोरोना काल में हमने बढ़-चढ़कर काम किया। इसके अलावा, हमने छोटे स्तर पर भी काम किया। कोरोना काल में हमने सिर्फ सेवा और सेवा ही की है। राहुल कनाल ने यह भी स्पष्ट कहा कि मेरा मेवा खाने से कोई संबंध नहीं है।

लोग कह रहे हैं कि शायद दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत मामले की जाँच के चलते मैंने शिंदे गुट को चुनाव है। हालाँकि, मैं हाथ जोड़कर विनती करता हूँ कि यह आरोप लगातार मेरे ऊपर लगाया जा रहा है, इसलिए इस मामले की जांच होनी चाहिए। फिर आप जहाँ कहेँगे मैं वहा चला जाऊंगा, राहुल कनाल ने कहा।

यह घमंड की नहीं इज्जत की बात है, लोगों ने अपने लहजे बदले तो हमने अपने रास्ते बदल लिए। इस शायराना अंदाज में राहुल कनाल ने आलोचकों और आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon