डोंबिवली में तलवार से केक काटना पड़ा भारी, बर्थडे बॉय को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Spread the love

डोंबिवली में तलवार से केक काटना पड़ा भारी, बर्थडे बॉय को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

डोंबिवली : सार्वजनिक स्थानों पर हथियारों के इस्तेमाल पर प्रतिबंध के बावजूद, डोंबिवली के पास पतरी पूल इलाके के कुछ उत्साही युवकों ने रविवार रात सड़क पर अपने दोस्त का जन्मदिन मनाया। प्रत्येक साथी द्वारा लाए गए केक को मंच पर रखा गया और जन्मदिन वाले लड़के द्वारा तलवार से काटा गया। जैसे ही जन्मदिन का यह पूरा उन्माद सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ, तिलकनगर पुलिस ने कार्यक्रम आयोजित करने वाले युवक इरफान जमादार को गिरफ्तार कर लिया।

पिछले दो वर्षों में, कल्याण, डोंबिवली के कई पुलिस स्टेशनों ने हल्दी समारोह, बैलों के जन्मदिन, विवाह समारोहों के दौरान सार्वजनिक स्थानों पर तलवार और पिस्तौल का उपयोग करने में शामिल लोगों के खिलाफ शस्त्र निषेध अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इस जानकारी के बावजूद पुलिस इस बात से हैरान है कि कुछ अतिउत्साही युवा जन्मदिन की पार्टियों में तलवारों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

कल्याण के पतरी पूल इलाके में रहने वाले इरफान जमादार का रविवार को जन्मदिन था। उसके साथियों ने जन्मदिन को बड़े पैमाने पर मनाने का फैसला किया। दोस्तों द्वारा लाये गये आठ केक घर के सामने सड़क पर एक पंक्ति में सजाये गये थे। इरफान ने तलवार से केक काटा। मनोरंजन की लपटें हवा में छोड़ी गईं। जन्मदिन के इस उन्मादी आयोजन के दौरान कुछ दोस्तों ने इसे अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की तो देखा कि उसने अपने जन्मदिन पर तलवार का इस्तेमाल किया था। यह पता चलने के बाद कि यह घटना पतरी पूल इलाके में हुई है, तिलकनगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अजय अफले की टीम ने इरफान को पतरी पुल इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon