बकरीद से पहले भिवंडी में 12 शातिर अपराधी हुए तड़ीपार

Spread the love

बकरीद से पहले भिवंडी में 12 शातिर अपराधी हुए तड़ीपार

पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले ने लिया सख्त एक्शन

भिवंडी – भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले द्वारा अपराध रोकने के लिए उठाए जा रहे सख्त कदम से अराजक तत्वों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस उपायुक्त ने सभी पुलिस स्टेशनों के वरिष्ठ निरीक्षक को अराजक तत्वों की नकेल कसने के निर्देश दिए हैं। शहर में शांति व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने की खातिर जून माह में ही शहर से 12 शातिर अपराधियों को बकरीद त्योहार के पूर्व तड़ीपार कर पुलिस ने अपराधियों को कड़ा संदेश दिया है।

गौरतलब हो कि, पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले के निर्देशानुसार, निजामपुरा पुलिस स्टेशन ने आगामी बकरीद त्योहार पर शांति व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पुलिस रिकार्ड में दर्ज शातिर अपराधी की टोली का प्रमुख अनिस अबुबकर मोमीन उर्फ अनिस कटोरा, टोली सदस्य फैसल अन्वर हुसेन मिर्झा, अमरान निसार कुरेशी को 18 माह के लिए भिवंडी शहर से तड़ीपार का आदेश दिया है। टोली प्रमुख अनिस कटोरा पर महाराष्ट्र पशु संवर्धन कायदा 1976 के तहत प्राणी कत्ल का 5 अपराध दाखिल है। इसी तरह एजाज उर्फ इजाज उर्फ इज्जु अब्दुल वाहीद कुरेशी को 18 माह के लिए तड़ीपार किया गया है। एजाज उर्फ इज्जू के ऊपर महाराष्ट्र पशु संवर्धन कायदा 1976 के तहत प्राणी कत्ल के 3 गुनाह के मामले दाखिल हैं। शहर में शांति, व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखे जाने की खातिर शांतीनगर पुलिस स्टेशन में हिस्ट्रीशीटर रिकार्ड में शामिल मोहम्मद जाहिद मोहम्मद जव्वाद अन्सारी को 2 वर्ष के लिए तड़ीपार किया गया है। तड़ीपार जाहिद अंसारी के ऊपर भा.द.वि. कलम 153 (अ), 295(अ) के तहत 2 धार्मिक समुदायों की धार्मिक भावना भड़काने का अपराध दर्ज है।

..शहर में शांति व कानून व्यवस्था कायम रखना प्राथमिकता..

भिवंडी के पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले का कहना है कि भिवंडी शहर में शांति, व्यवस्था सुनिश्चित करने सहित शहर को अपराध मुक्त करना प्राथमिकता है। शहर में अनैतिक कामों में लिप्त अराजक तत्वों को कदापि बख्सा नहीं जाएगा। पुलिस द्वारा जून 2023 अर्थात 1माह के भीतर ही मकोका एक्ट 55 अंतर्गत 6 शातिर बदमाशों एवम मपोका एक्ट 56 अंतर्गत 6 शातिर बदमाशों को मिलाकर कुल 12 शातिर अपराधियों को भिवंडी शहर से तड़ीपार किया जा चुका है। भिवंडी पुलिस के इस कड़े कदम से अपराधी और अराजक तत्वों में हडकंप मच गया है। कई अपराधी या तो शहर छोड़कर चले गए हैं या भूमिगत हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon