हमारे देश को ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग चलाते हैं। हम सत्ता में आये तो 24 घंटे के भीतर मोदी, शाह और फडणवीस शिवसेना जॉइंट कर लेंगे – संजय राऊत

Spread the love

हमारे देश को ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग चलाते हैं। हम सत्ता में आये तो 24 घंटे के भीतर मोदी, शाह और फडणवीस शिवसेना जॉइंट कर लेंगे – संजय राऊत

शिवसेना की वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर संजय राऊत का बड़ा बयान। कहा 2024 में हम सत्ता में आएंगे और मनपा पर भी भगवा फहरेगा

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – शिवसेना की वर्षगांठ के मौके की पूर्व संध्या पर रविवार 18 जून को ठाकरे गुट की ओर से वर्ली में एक शिबिर का आयोजन किया गया। शिविर में शिवसेना ठाकरे समूह पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे, विधायक आदित्य ठाकरे, सांसद संजय राउत, सांसद अरविंद सावंत, सांसद अनिल देसाई और कई नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर बोलते हुए संजय राउत द्वारा दिए गए बयान की राजनितिक गालियारों में खूब चर्चा हो रही है।

संजय राऊत ने कहा कि मोदी वगैरह सब झूठ हैं। मोदी, शाह, फडणवीस कल हमारे हाथों में सरकार आने से 24 घंटे के भीतर शिवसेना में शामिल हो जाएंगे।

पाकिस्तान तीन ‘ए’ चलाता है, अल्लाह, आर्मी और अमेरिका। हमारा देश भी ऐसे ही तीन लोगों से चलता है। सीबीआई, ईडी और इन्कमटैक्स। मोदी आदि सब झूठ हैं। कल हमारे हाथ में सरकार आने के पहले 24 घंटे के भीतर मोदी, शाह, फडणवीस शिवसेना में शामिल हो जाएंगे। फिर हम सुबह खबर सेव कर लेंगे… ईडी के डर से फडणवीस की शिवसेना में एंट्री। लेकिन उद्धव ठाकरे तय करेंगे कि इसे लेना है या नहीं, संजय राऊत ने तंज कसते हुए कहा।

राष्ट्रीय स्तर पर हमारी पहचान चार अक्षरों ‘शिवसेना’ के कारण है। डुप्लीकेट नहीं बल्कि असली शिवसेना की वजह से है। हम एक युद्ध में हैं। हम शिवसैनिक हैं जो युद्ध में हमेशा सीने पर चोट करते हैं। हम इस महाराष्ट्र को अपने नियंत्रण में रखेंगे। हम भी 2024 में देश पर कब्जा करना चाहते हैं,संजय राउत ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा।

महाराष्ट्र में भावी मुख्यमंत्रियों की एक बड़ी फसल है। वहां आपको देखना होगा, भविष्य के मुख्यमंत्री। लेकिन, हम महाविकास अघाड़ी में हैं, जब तक चाहो रहो। यह राजनीति है। हम महाराष्ट्र में अपने दम पर भगवा झंडा फहराने की तैयारी कर रहे हैं। हम अपने दम पर 145 विधायक चुनेंगे। इसके अलावा, हम मुंबई महानगर पालिका भी जीतेंगे, संजय राउत ने दावा करते हुए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon