पति, पत्नी और वो की कहानी में तांत्रिक बाबा ने ठगे 1 लाख 60 हजार रूपये 

Spread the love

पति, पत्नी और वो की कहानी में तांत्रिक बाबा ने ठगे 1 लाख 60 हजार रूपये 

तांत्रिक विकास उनियाल को पुलिस ने काला जादू अधिनियम के तहत बांद्रा इलाके से किया गिरफ्तार। आगे की जाँच शुरू 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – पति पर शक और उसकी प्रेमिका का पता लगाने के लिए तांत्रिक बाबा का सहारा लेना पत्नी को पड़ गया महँगा। तांत्रिक बाबा ने दावा किया था कि वह 13 दिनों के भीतर काला जादू कर पति कि प्रेमिका को रास्ते से हटा देगा। पति की प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के नाम पर तांत्रिक बाबा द्वारा उक्त महिला से धन उगाही के मामले में पुलिस ने उक्त बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। तांत्रिक बाबा के खिलाफ महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि बाबा ने पहले ही एक लाख 60 हजार रूपये लें लिए हैं।

पत्नी को शक था कि उसके पति का बाहर किसी औरत के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है, इसी शक के चलते उसने एक तांत्रिक बाबा के पास गई। बाबा ने महिला को जाल में फंसाते हुए कहा कि केवल 13 दिनों के भीतर काला जादू कर वह उसके पति की प्रेमिका को रास्ते से हटा देगा। लेकिन इस काम के लाखों रूपये का खर्च होगा। परिवार के हित में महिला ने बाबा को पैसा देने की बात कबुली। मुंबई की रहने वाली 33 वर्षीय नसरीन के पति इब्राहिम फर्नीचर व्यवसायी हैं। पति की प्रेमिका से पति का पीछा छुड़ाने के लिए नसरीन ने विकास उनियाल नामक एक बाबा से संपर्क किया। तांत्रिक बाबा ने दावा किया कि वह नसरीन के पति की प्रेमिका को केवल 13 दिनों के भीतर उसकी जिंदगी से निकाल देगा और इस काम के लिए उसने नसरीन से 1 लाख 60 हजार रूपये ठगे।

लेकिन, मामले का खुलासा तब हुआ ज़ब इब्राहिम ने नसरीन को किसी बाबा से फोन पर बात करते हुए सुना। पत्नी के व्यवहार पर शक होने पर इब्राहिम ने पुलिस से संपर्क किया। तभी इब्राहिम के रिक्शा चालक मित्र ने भी बताया कि नसरीन उसकी रिक्शा में बैठकर एक तांत्रिक बाबा के पास जाती रही है। उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल बांद्रा इलाके से विकास उनियाल को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon