शरद पवार को हत्या की धमकी देने वाला निकला भाजपा कार्यकर्ता

Spread the love

शरद पवार को हत्या की धमकी देने वाला निकला भाजपा कार्यकर्ता

अमरावती पुलिस सौरभ पिंपलकर की तलाश में जुटी। भाजपा नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद जहां राजनीतिक माहौल में उथल-पुथल मची हुई है, वहीं यह बात सामने आई है कि उन्हें धमकी देने वाला व्यक्ति अमरावती का रहने वाला भाजपा कार्यकर्ता है। सौरभ पिंपलकर नाम के एक युवक ने ट्विटर पर शरद पवार को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा है कि उनका हाल भी दाभोलकर जैसा होगा। पुलिस सरगर्मी से सौरभ पिंपलकर की तलाश कर रही है।

शहर के सांईनगर क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय सौरभ भाजपा का कार्यकर्ता है। उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ‘मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं, मुझे धर्मनिरपेक्षता से नफरत है। अमरावती के पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने सौरभ पिंपलकर की गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं। गाडगेनगर पुलिस की एक टीम उसकी तलाश कर रही है। यह टीम उसके घर भी गई थी लेकिन वह नहीं मिला, उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ है।

साइबर पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे के साथ सौरभ पिंपलकर की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जानकारी सामने आई है कि सौरभ यहां की सरकारी विदर्भ ज्ञान विज्ञान संस्था में नकल मामले में भाजपा के पूर्व नगरसेवक प्रणीत सोनी के साथ सह आरोपी भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon