शरद पवार और संजय राऊत को मिली जान से मारने की धमकी

Spread the love

शरद पवार और संजय राऊत को मिली जान से मारने की धमकी

मुख्यमंत्री ने कहा वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों को जाँच और सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दे दिए गये हैं। सांसद सुप्रिया सुलें ने पुलिस आयुक्त से की शिकायत

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को कहा कि ट्वीटऱ पर वरिष्ठ नेता एवं राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को मिली जान से मारने धमकी को गंभीरता से लिया गया है। उन्हीने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों से मुलाक़ात कर उन्हें जाँच के आदेश दिए हैं। शिंदे ने यह भी कहा कि शरद पवार एक वरिष्ठ नेता हैं, और हम सभी उनका सम्मान करते हैं। उनकी सुरक्षा का पूरा खयाल रखा जायेगा। पुलिस अधिकारीयों को जरुरत पड़ने पर पवार की सुरक्षा को बढ़ाने का भी निर्देश दिया गया है।

शिंदे ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ असामाजिक तत्व जानबूझकर राज्य में माहौल ख़राब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा शिवसेना विभाजन पर फैसला सुनाये जाने के बाद से ही परेशान हैं, तब से ही राज्य का माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। औरंगजेब और टीपू सुल्तान का महिमा मंडन कर राज्य का सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है, लेकिन हम इसे कामयाब नहीं होने देंगे साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जायेगा कि राज्य में कानून व्यवस्था बनी रहे।

राकांपा प्रमुख शरद पवार और शिवसेना युबीटी के सांसद संजय राऊत को शुक्रवार को धमकी मिली। शरद पवार को सोशल मीडिया पर धमकी दी गई जिसमें कहा गया है कि आपका हश्र भी दाभोलकर जैसा ही होगा। अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता नरेंद्र दाभोलकर की पुणे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं संजय राऊत के छोटे भाई और विधायक सुनील राऊत ने बताया कि उन्हें फोन कर कहा गया कि दोनों भाईयों को जान से मार दिया जायेगा।

शरद पवार की सुपुत्री और राकांपा सांसद सुप्रिया सुलें ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से मुलाक़ात कर धमकी देने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराने जे बाद सुले ने मिडिया को बताया कि मैंने पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दीजिये कराई है और उम्मीद करती हूं कि गृह विभाग इस पर तत्काल कार्यवाई करेगा।

विस्तृत जाँच कि मांग करते हुए सुप्रिया सुले ने यह भी कहा कि यदि शरद पवार को कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी राज्य और केंद्रीय गृहमंत्रालय की होगी। सरकार पर आरोप लगाते हुए सुले ने कहा कि राज्य में नफरत का माहौल फैलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon