महाविकास अघाड़ी एक लव जिहाद है, और इसकी शिकार हुईं है उद्धव ठाकरे की बची – खुची सेना – केशव उपाध्याय

Spread the love

महाविकास अघाड़ी एक लव जिहाद है, और इसकी शिकार हुईं है उद्धव ठाकरे की बची – खुची सेना – केशव उपाध्याय

संजय राऊत के बयान पर भाजपा प्रवक्ता ने जमकर साधा निशाना। उद्धव सेना की भी जमकर की आलोचना

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने अब महाविकास अघाड़ी को एक तरह का लव जिहाद बताते हुए इसकी कड़ी आलोचना की है। उद्धव गुट के सांसद संजय राऊत ने कल भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि भाजपा ने कर्नाटक में जय बजरंग बली का नारा लगाया, लेकिन वह नारा काम नहीं आया। इसलिए अब भाजपा महाराष्ट्र में औरंगजेब और टीपू सुल्तान से जुड़े मुद्दों को उठा रही है। केशव उपाध्याय ने इन आरोपों का कड़ा जवाब दिया है।

महाविकास अघाड़ी एक तरह का लव जिहाद है। इस लव जिहाद की सबसे बड़ी शिकार उद्धव ठाकरे की बची हुईं सेना है। हिंदुत्व की सोच छोड़कर कांग्रेस और राकांपा के साथ गठबंधन को लव जिहाद का शिकार बताया जा रहा है। इसलिए अब संजय राउत और बची हुईं सेना के सभी लोगों को हर जगह हरियाली नजर आ रही है। अरे संजय राउत कितना पतित होंगे? अबू आज़मी, जिनके साथ आप महाविकास अघाड़ी में बैठते हैं, उन्हें आज भी औरंगजेब से प्यार है। आप उसके बारे में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं, इसके बजाय आप महाराष्ट्र में हिंदुत्व सरकार की आलोचना कर रहे हैं। इसे ही लव जिहाद का शिकार कहते हैं। इन शब्दों में केशव उपाध्याय ने संजय राउत और उद्धव ठाकरे की जमकर आलोचना की है।

अहमदनगर जुलूस में औरंगजेब के पोस्टर को नचाया गया। तो कोल्हापुर में औरंगजेब का स्टेटस सोशल मीडिया पर कुछ धर्मावलंबियों ने शिवराजभिषेक के दिन लगाया था। इन दोनों घटनाओं ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। हिंदुत्व संगठनों ने कोल्हापुर में भी विरोध प्रदर्शन किया था। आरोप यह भी है कि लव जिहाद के कुछ मामले सामने आए हैं। संजय राउत की इन सबकी आलोचना का केशव उपाध्याय ने कड़ा जवाब दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon