22 वर्षीय बेटे ने माँ की हत्या कर खुदखुशी कर ली

Spread the love

22 वर्षीय बेटे ने माँ की हत्या कर खुदखुशी कर ली

माँ बेटे की दिलदहलाने वाली घटना से कन्नमवार नगर में सनसनी। शव को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी विक्रोली पुलिस

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : 22 साल के एक युवक ने अपनी मां की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली, यह हैरान कर देने वाली घटना विक्रोली के कन्नमवार नगर से सामने आई है। मृतक महिला का नाम उमा तावड़े – 53 और बेटे का नाम अभिषेक तावड़े – 22 साल हैं। बताया जा रहा है कि अभिषेक बेरोजगार था, साथ ही उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं होने के कारण मां – बेटे के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे। इन्हीं कारणों के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है

अभिषेक अपने माता-पिता के साथ मुंबई के कन्नामवार नगर स्थित गुलमोहर सोसाइटी, विक्रोली इलाके में रहता था। उनके पिता लोअर परल में कार्यरत हैं, जबकि उसकी माँ एक निजी दवाखाने में काम करती थी। मां-बेटे के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। इस घरेलू लड़ाई झगडे से परेशान पिता अपने ऑफिस में ही रहता था और वह सप्ताह में केवल रविवार को ही घर जाता था।

रविवार को हर सप्ताह की तरह पिता घर आए और दरवाजा खटखटाया। हालांकि किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसने बेटे और पत्नी को आवाज दी, फिर भी अंदर से किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद पिता ने पड़ोसियों की मदद से पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने दरवाजा तोड़ा। उमा का शव बिस्तर पर जबकि अभिषेक का शव कमरे के बाहर लटका हुआ मिला। यह दृश्य देखकर पिता अवाक रह गये।

पुलिस ने घटना का पोस्टमॉर्टम दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। इस बीच, पुलिस ने यह भी कहा कि वे इस बात की सही वजह नहीं समझ पा रहे हैं कि अभिषेक ने अपनी मां की हत्या कर आत्महत्या क्यों की होगी। पुलिस आगे की जांच कर रही है। लेकिन, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon