पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने हथौड़ा मारकर की हत्या

Spread the love

पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने हथौड़ा मारकर की हत्या

आरोपी पति को शिवड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की जाँच में जुटी पुलिस

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुंबई के शिवड़ी इलाके में शनिवार की रात चरित्र के संदेह में हथौड़े से सिर पर वार कर पत्नी की हत्या करने का गंभीर मामला सामने आया है। इस मामले में शिवड़ी पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जांच के दौरान पता चला कि चरित्र पर संदेह और पत्नी से झगड़े के कारण हत्या की गयी है।

मृतक महिला की पहचान नजराना खातून शेख – 41 के रूप में हुई है। वह शिवड़ी के कौलाबंदर इलाके में रहती थी। उनके पति अब्दुल सलीम मोहम्मद रहून शेख – 46 पेशे से वायरमैन हैं। उसके पति को शक था कि उसकी पत्नी नजराना शेख का किसी और के साथ नाजायज संबंध है। इसके चलते दोनों के बीच हमेशा लड़ाई होती रहती थी। इसलिए पत्नी आरोपी को घर में नहीं रहने देती थी। शिवड़ी स्थित चांदनी चौक स्थित हिंदू श्मशानभूमि के पास गुस्से में आकर आरोपी पति ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। उसे ज़ब जे.जे. अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने मेडिकल जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी पति शेख को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में शिवड़ी पुलिस थाने के कांस्टेबल नामदेव जानकर की शिकायत पर आरोपी शेख के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने घटना स्थल से आरोपी द्वारा इस्तेमाल किया गया हथौड़ा बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सिर में गंभीर चोट लगने से महिला की मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि जे. जे.अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। शिवड़ी पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon