विपक्षी दल केवल भ्रम पैदा कर रहा है। मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और सामाजिक विकास कर रहा है। रेल हादसे पर राजनीती दुर्भाग्यपूर्ण – अनुराग ठाकुर

Spread the love

विपक्षी दल केवल भ्रम पैदा कर रहा है। मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और सामाजिक विकास कर रहा है। रेल हादसे पर राजनीती दुर्भाग्यपूर्ण – अनुराग ठाकुर

उल्हासनगर में विपक्ष पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री। जितेन्द्र आव्हाड़ को तत्काल सिंधी समाज से माफ़ी मांगने की दी नसीहत

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

उल्हासनगर : देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माध्यम से देश भर में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जा रही है, लेकिन विरोधी पार्टीयाँ भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रही हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टिप्पणी की है कि हर चीज का राजनीतिकरण किया जा रहा है और हाल ही में हुए बालासोर ट्रेन हादसे पर भी विपक्ष द्वारा की जा रही राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण है। पार्टी संगठन की समीक्षा बैठक के लिए उल्हासनगर आये केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा।

भाजपा की ओर से देश भर के लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी संगठन को बढ़ाने और मजबूत करने का प्रयास किया जा रहा है और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हाल ही में कल्याण लोकसभा क्षेत्र के उल्हासनगर कस्बे का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने शहर में पार्टी संगठन के कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने उल्हासनगर कैंप तीन स्थित शहीद अरुण कुमार वैद सभागार में मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के नौ साल पूरे होने के मौके पर अनुराग ठाकुर ने केंद्र सरकार के कामकाज की समीक्षा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने हर क्षेत्र में अच्छा काम किया है।

गरीब कल्याण से लेकर रोजगार, उद्योग, महिला, युवा, वरिष्ठ नागरिक, किसान हर क्षेत्र के लिए सरकार काम कर रही है। ठाकुर ने यह भी कहा कि देश की आर्थिक स्थिति अच्छी है और देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पांच ट्रिलियन अर्थव्यवस्था के लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है और इसमें महाराष्ट्र का योगदान भी बड़ा बड़ा है। हालांकि विपक्ष राजनीति करने में लगा हुआ है। ठाकुर ने कहा कि रेल हादसे में भी विपक्ष की ओर से की जा रही राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण है।

राकांपा विधायक जितेंद्र आव्हाड़ के सिंधी समुदाय को लेकर दिए गए बयान पर बोलते हुए अनुराग ठाकूऱ ने आव्हाड़ को सिंधी समुदाय से तुरंत माफी मांगने को कहा। कल्याण लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के बढ़ते नेताओं के दौरे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम पार्टी को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon