ट्रेवल बैग मे मिली अज्ञात महिला की सिर कटी लाश

Spread the love

ट्रेवल बैग मे मिली अज्ञात महिला की सिर कटी लाश

महिला के शरीर को दो टुकड़ों में काटकर बैग में भरा गया था। मृतक की बांह पर ॐ और त्रिशूल का टैटू। शव कब्जे में लेकर जाँच में जुटी उत्तन पुलिस

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुंबई के पास एक बीच पर अज्ञात महिला की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह मुंबई के पास समुद्र किनारे एक ट्रेवल बैग में एक अज्ञात महिला की सिर कटी लाश मिली। उक्त घटना ठाणे के भयंदर इलाके में शुक्रवार सुबह 8 बजे सामने आई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक महिला की पहचान करने में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि महिला के शरीर को दो टुकड़ों में काटा गया है। इसके अलावा मृतक की बांह पर त्रिशूल और ॐ का टैटू बना है। महिला ने टी शर्ट पहन रखी है, उत्तन कोस्टल पुलिस इस बात की जाँच कर रही है कि महिला आसपास के इलाके की ही है या फिर उसकी बॉडी पानी में बहकर कहीं और से आई है।

उत्तन पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शौराज राणावरे ने बताया कि मीरा – भयंदर के उत्तन क्षेत्र के पाली में समुद्र तट पर अज्ञात महिला के शव से भरा ट्रेवल बैग बरामद किया गया। इसकी सुचना स्थानीय राहगीरों ने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जाँच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon