नाले में गिरी रिक्शा, तीन की मौत अन्य चार घायल

नाले में गिरी रिक्शा, तीन की मौत अन्य चार घायल

जुहू की सैर करने गया था टिटवाला का परिवार। घर लौटते समय भिवंडी में हुआ हादसा, मृतकों में 2 साल की मासूम शामिल

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

भिवंडी : भिवंडी में मुंबई-नासिक राजमार्ग पर भूमिवर्ल्ड के पास बुधवार रात एक रिक्शा के नाले में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये। मरने वालों में एक दो साल की बच्ची भी शामिल है। ये सभी मुंबई में जूहू चौपाटी घूमने गए थे और वहां से घर लौट रहे थे तभी उक्त हादसा हुआ।

मृतकों की पहचान मुनीदेवी टोनी चौहान – 28, राधादेवी चौहान – 30 और अंशिका टोनी चौहान – 2 के रूप में हुई है। वहीं, घायलों के नाम टोनी पंचूलाल चौहान – 31, रवि चौहान – 10, अंजलि व अंकिता हैं। घायलों का इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। टोनी चौहान टिटवाला इलाके में रहता है और रिक्शा चालक का काम करता है। वह अपनी पत्नी मुनीदेवी, बेटी अंशिका, अंजलि, अंकिता, बेटे रवि और भाभी राधादेवी को रिक्शे में लेकर बुधवार की रात मुंबई घूमने गया था। मुंबई में जूहू चौपाटी की सैर करने के बाद वे घर के लिए निकले। मुंबई-नासिक हाईवे पर तेज रफ्तार के चलते भिवंडी के भूमि वर्ल्ड इलाके में रिक्शा चालक ने नियंत्रण खो दिया और रिक्शा सड़क किनारे बने नाले में जा गिरा। 15 से 20 फीट गहरे नाले में चार से पांच फीट पानी था। उसमें डूबकर मुनीदेवी, राधादेवी और अंशिका की मौत हो गई। जबकि टोनी, रवि, अंजलि और अंकिता को मामूली चोटें आई हैं।

तीन लोगों के शव और घायलों को नाले से बाहर निकाला गया। तीनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं। कोनगांव पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र पवार ने बताया कि टोनी चौहान के खिलाफ लापरवाही से रिक्शा चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon
%d bloggers like this: