बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज कलयुगी माँ ने किया बेटी की गला दबाकर हत्या, निर्मल नगर पुलिस ने हत्यारी माँ को किया गिरफ्तार

Spread the love

बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज कलयुगी माँ ने किया बेटी की गला दबाकर हत्या, निर्मल नगर पुलिस ने हत्यारी माँ को किया गिरफ्तार

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – बेटी के प्रेमप्रसंग से नाराज एक निर्दयी माँ द्वारा अपनी ही १९ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या के बाद माँ ने बेटी की मिर्गी के दौरे से मौत का नाटक रच दिया। मृतक की पोस्टमार्टम जाँच के बाद इसका खुलासा हुआ की मृतक की गला दबाकर हत्या की गई है। इसके आधार पर निर्मल नगर पुलिस ने हत्यारी माँ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उक्त हृदयविदारक घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है।

मृतक लड़की की पहचान भूमिका बागडे – १९ के रूप में हुईं है जबकि उसकी हत्यारी माँ का नाम टीना उमेश बागडे – ४० है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बांद्रा पूर्व के प्लॉट नंबर ८० की निवासी भूमिका का उसके इलाके में ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
दोनों एक दूसरे से अक्सर मिलते रहते थे। ज़ब इस बात की भनक भूमिका के माँ को लगी तो, इस विषय को लेकर माँ – बेटी में काफ़ी विवाद हुआ। इस विवाद के दौरान मृतक भूमिका ने अपनी माँ की ऊँगली दांतो से काट ली जिससे टीना की ऊँगली फैक्चर ही गई। इसके बाद गुस्साई माँ ने भूमिका का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

आश्चर्य तब हुआ ज़ब घटना को अंजाम देने के बाद मृतक की माँ टीना खुद पुलिस स्टेशन पहुंची और मिर्गी का दौरा पड़ने के चलते बेटी की मौत का झूठा बहाना बताया। पुलिस तत्काल मौके लड़ पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया।

तत्पश्चात पुलिस ने मृतक भूमिका की माँ टीना को हिरासत में ले लिया और उससे अपने तरीके से पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान टीना ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली। इस मामले में निर्मल नगर पुलिस ने कलयुगी माँ टीना बागड़े के खिलाफ भादंसं की धारा ३०२ और २०१ के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon