हनी ट्रैप मामले में माझगांव गोदी से 31 वर्षीय युवक गिरफ्तार। मुंबई एटीएस ने की कार्यवाई 

Spread the love

हनी ट्रैप मामले में माझगांव गोदी से 31 वर्षीय युवक गिरफ्तार। मुंबई एटीएस ने की कार्यवाई 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने प्रतिबंधित क्षेत्रों की संवेदनशील खुफिया जानकारी कथित रूप से पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी को प्रदान करने के आरोप में माझगांव गोदी से एक 31 वर्षीय स्ट्रक्चरल फॅब्रिकेटर को गिरफ्तार किया है। यह एक हनी ट्रैप का मामला है और एटीएस ने आरोपी और उसके संपर्क में आए अन्य लोगों के खिलाफ आधिकारिक गोपनीयता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी कई महीनों से सोशल मीडिया पर एक महिला से चैट कर रहा था। आरोप है कि वह महिला के निर्देश पर उसे ख़ुफ़िया जानकारी मुहैया करा रहा था। आरोप है कि राष्ट्रीय सुरक्षा के लिहाज से संवेदनशील जगह पर काम करने वाला आरोपी पैसे के बदले सोशल मीडिया पर आरोपी महिला को गोपनीय जानकारी दे रहा था।

आरोपी महिला का संबंध पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों से होने का संदेह है। एटीएस सूत्रों ने दावा किया कि वह उसे हनी ट्रैप में फंसाकर उससे संवेदनशील जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही थी। इससे पहले दिसंबर में भी, महाराष्ट्र एटीएस ने पाकिस्तान स्थित खुफिया ऑपरेटिव (पीआईओ) के एक एजेंट के साथ गोपनीय जानकारी साझा करने के आरोप में मुंबई के माझगांव गोदी में काम करने वाले 23 वर्षीय गौरव पाटिल को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon