क्राइम ब्राँच अधिकारी बताकर महिला शिक्षक से ठगी। नवघर पुलिस अज्ञात ठगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच में जुटी 

Spread the love

क्राइम ब्राँच अधिकारी बताकर महिला शिक्षक से ठगी। नवघर पुलिस अज्ञात ठगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच में जुटी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुंबई के एक नामचीन स्कूल की शिक्षिका को ठगने का मामला प्रकाश में आया है। पता चला है कि कुछ ठगों ने मिलकर मुलुंड की एक महिला शिक्षक से रुपये ठग लिए हैं। टीचर ने नवघर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

शिकायतकर्ता महिला जो भांडुप के एक प्रतिष्ठित स्कूल में शिक्षिका है, को चार दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि वह कोरियर कंपनी से बोल रहा है और आपके द्वारा भेजे गए कोरियर पैकेज में नशीला पदार्थ है।

लेकिन शिक्षिका ने कोई कोरियर नहीं भेजा था इसलिए उसने रांग नंबर कहकर फोन काट दिया। लेकिन तभी दूसरे व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि वह मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच से बोल रहा है और उनसे कूरियर के बारे में पूछताछ की। तीन-चार लोगों ने खुद को अलग-अलग अधिकारी बताकर शिक्षिका को गिरफ्तार करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने शिक्षिका के बैंक खातों की जानकारी ली और उसमें से तक़रीबन 4.25 लाख रुपये निकाल लिए। इसके अलावा आरोपी विभिन्न कारणों का हवाला देते हुए महिला टीचर से पैसे की मांग करता रहा। इसके बाद टीचर को इस पर शक हुआ। वह तुरंत नवघर पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon