अँधेरी हत्याकांड के आरोपी ने की आत्महत्या

Spread the love

अँधेरी हत्याकांड के आरोपी ने की आत्महत्या 

पुलिस लॉकअप में लगायी फांसी, अपनी पैंट का बनाया फंदा और कर ली खुदखुशी। एयरहोस्टेस की हत्या के मामले में पुलिस कस्टडी में था आरोपी विक्रम

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – अँधेरी के मरोल इलाके में रहने वाली ट्रेनी एयर होस्टेस हत्या के आरोपी ने पुलिस लॉकअप में खुद को फंदे से लटकाकर आत्महत्या कर ली है। मुंबई पुलिस का कहना है कि 40 वर्षीय आरोपी ने अपनी ही पैंट का फंदा बनाया और उसी में लटककर खुदखुशी कर ली। फिलहाल उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पिछले सप्ताह ही रूपल ओगरे नामक 23 साल की एयर होस्टेस का शव उसी के फ्लैट में खून से लथपथ पाया गया था। इसके बाद पुलिस की जाँच में सोसाइटी के पास ही झाड़ियों में आरोपी विक्रम के खून से सने कपडे और हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद किया था। इसी अधातु पर पुलिस ने विक्रम को गिरफ्तार कर लिया था। रूपल मूलतः छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और इसी साल अप्रैल में मुंबई आई थी।

पुलिस ने बुधवार को ही इस हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा करते हुए विक्रम को आरोपी बताया था। विक्रम अटवाल के खून से सने कपडे और 9 इंच का चाकू पुलिस ने सोसाइटी की झाड़ियों से बरामद किया था। इसके बाद दोनों को ही फॉरेनसिक जाँच के लिए भेजा गया था। रविवार की रात रूपल का शव मरोल स्थित एन. जी. काम्प्लेक्स के फ्लैट में पाया गया था। अगले ही दिन पुलिस ने सोसाइटी में हाउसकिपिंग का काम करने वाले विक्रम अटवाल को अरेस्ट कर लिया था। अँधेरी कोर्ट ने आरोपी को 8 सितम्बर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया था।

पुलिस ने अपनी जाँच में दावा किया था कि पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया था कि उसने खून से सने कपडे और चाकू सोसाइटी के पास की झाड़ियों में फेंका और अपने घर चला गया था। मंगलवार को ही पुलिस ने रूपल के परिजनों को उसका शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया था। हालांकि अब मुख्य आरोपी के ही आत्महत्या कर लेने के बाद यह मामला खत्म होता नजर आ रहा है। मृतक आरोपी विक्रम शादीशुदा था और उसकी 2 बेटियां हैं। ऐसे में उसने क्यों और किस बात पर रुपल की हत्या की, इसकी जाँच में पुलिस जुटी हुईं थी |पुलिस जाँच में विक्रम ने यह भी बताया था कि उसने हत्या के तीन दिन पहले ही बाजार से चाकू ख़रीदा था, जिससे यह साफ है कि उसका इरादा हत्या करना ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon