I.N.D.I.A. गठबंधन को तगड़ा झटका देने की तैयारी में पवार पिता – पुत्री?

Spread the love

I.N.D.I.A. गठबंधन को तगड़ा झटका देने की तैयारी में पवार पिता – पुत्री?

शरद पवार का बड़ा बयान कहा अजित पवार हमारे वरिष्ठ नेता, राकांपा में कोई फूट नहीं 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार ने शुक्रवार को बारामती में कहा है कि अजित पवार उनकी पार्टी के नेता, राकांपा में कोई फूट नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि कोई पार्टी तब टूटती है, जब पार्टी का एक बड़ा ग्रुप राष्ट्रीय स्तर पर अलग होता है, राकांपा में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

शरद पवार ने कहा कि कुछ लोग पार्टी छोड़कर गए, कुछ नेताओं ने अलग राजनीतिक स्टैंड लिया। लोकतंत्र में उन्हें इसका अधिकार है इसे फूट नहीं कह सकते। अजित हमारी पार्टी के नेता हैं इसमें कोई संदेह नहीं है। यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की तीसरी बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने जा रही है। हालांकि अपने इस बयान के कुछ घंटों बाद शरद ने सतारा में कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है।

गुरुवार को शरद पवार की बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा था कि अजित पवार राकांपा के वरिष्ठ नेता और विधायक हैं। सुप्रिया सुले ने यह भी कहा कि अजित पवार ने पार्टी के खिलाफ जरूर स्टैंड लिया है, लेकिन हमने विधानसभा अध्यक्ष को इसके बारे में लिखित शिकायत दी है और उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon