मुंबई में लव जिहाद : मुस्लिम युवक और हिन्दू लड़की के साथ घूमने पर युवक की पिटाई 

Spread the love

मुंबई में लव जिहाद : मुस्लिम युवक और हिन्दू लड़की के साथ घूमने पर युवक की पिटाई 

बांद्रा रेलवे स्टेशन पर दक्षिणपंथी संगठन के लोगों द्वारा जय श्री राम और वन्दे मातरम के नारे लगाते हुए युवक की पिटाई का वीडियो वायरल 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर युवक की पिटाई का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रेलवे स्टेशन पर कुछ लोग एक लड़के को पीटते नजर आ रहे हैं। मौके पर पुलिस का जवान मौजूद है लेकिन मामले में दखल देता नजर नहीं आ रहा है। आरोप है कि मुस्लिम लड़का एक हिन्दू लड़की के साथ जा रहा था, उसी दौरान उसपर दक्षिणपंथी संगठन के लोगों ने हमला कर दिया।

बांद्रा रेलवे स्टेशन पर ज़ब लड़के की पिटाई की जा रही थी तब 8-10 लोगों ने जय श्री राम और वन्दे मातरम के नारे लगाए। इसके बाद उन सभी ने लड़के की पिटाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि उक्त घटना 21 जुलाई को हुईं थी, घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है और न ही कोई गिरफ़्तारी की गई है। अब वीडियो वायरल होने पर इसे लेकर हंगामा मच गया है और आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग भी उठने लगी है।

AIMIM नेता वारिस पठान ने इस घटना को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा है कि यदि कोई गलती करता है तो इसके लिए कानून है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा है कि इस तफ किसी को सजा देने का अधिकार किसने दिया है? इस बीच निर्मल नगर पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उन्होंने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और मामले की जाँच की जा रही है, फिलहाल अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।

वायरल वीडियो में मुस्लिम लड़के के साथ घूमने वाली लड़की को भी देखा जा सकता है। लड़की हामलावरों से बार – बार लड़के को न मारने की गुहार लगा रही है, मगर कोई भी उसकी बात नहीं सुन रहा है। वीडियो में लड़की को यह कहते हुए साफ देखा जा सकता है कि मत मारों ना। रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो 14 अगस्त को अपलोड किया गया था और कुछ ही घंटों में यह तेजी से वायरल होने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना पर कड़ा विरोध जताते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon