20 साल के युवक ने की 12 वर्षीय नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या 

Spread the love

20 साल के युवक ने की 12 वर्षीय नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या 

भीड़ ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले, हत्यारे को गिरफ्तार कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी कोलसेवाड़ी पुलिस 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

कल्याण – कल्याण पूर्व के तीसगांव इलाके में बुधवार शाम 20 साल के युवक ने 12 साल की नाबालिग बच्ची पर चाकू से आठ वार कर हत्या कर दी। हमलावर युवक को इलाके के नागरिकों ने पकड़ लिया और कोलसेवाड़ी पुलिस को सौंप दिया हालांकि नाबालिग की हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

हत्यारे आरोपी का नाम आदित्य कांबले – 20 है, जो तीसगांव इलाके का ही रहने वाला है। इस घटना से हड़कंप मच गया है। यह घटना तीसगांव के दुर्गा देवी सोसायटी परिसर में हुई। घटना की सूचना मिलते ही सहायक पुलिस आयुक्त कल्याणजी घेटे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेंद्र देशमुख मौके पर पहुंचे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शाम सात बजे से ही आरोपी आदित्य दुर्गा दर्शन सोसायटी परिसर में वहां रहने वालों से लड़की के बारे में पूछताछ कर रहा था। हालांकि निवासियों को यह समझ में नहीं आया कि वह जानकारी क्यों मांग रहा था। आदित्य उस सोसायटी में ढीठ लगाकर बैठ गया जहां मृतक लड़की रहती थी।

मृतक लड़की रात तक़रीबन आठ बजे अपनी मां के साथ ट्यूशन क्लास से घर लौटी। सोसायटी की सीढ़ियां चढ़ते समय आदित्य ने पीछे से आकर लड़की की मां को ढ़केलते हुए लड़की पर चाकू से आठ बार वार कर दिया, उसकी माँ ने उसका विरोध करने की कोशिश की तो उसे ढ़केल। लड़की बेहोश होकर सीढ़ियों पर गिर पड़ी तब उसकी मां के चीखते ही सोसायटी के लोग, राहगीर मौके पर इकठ्ठा हो गये और आदित्य को पकड़ लिया। रहवासियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से घायल लड़की को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon