मुंबई में बुजुर्ग दंपत्ति के घर लूट के दौरान महिला की हत्या 

Spread the love

मुंबई में बुजुर्ग दंपत्ति के घर लूट के दौरान महिला की हत्या 

बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांधकर मुंह पर लगाया टेप, दम घुटने से हुईं मौत, जबकि गंभीर अवस्था में घायल पति अस्पताल में भर्ती 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुंबई के ताड़देव इलाके में तीन चोरों ने एक बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाकर उनके घर चोरी की। वारदात के दौरान दम घुटने से 70 साल की महिला की मौत हो गई, जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

चोरों ने दोनों के हाथ-पैर बांधकर उनके मुंह पर टेप लगा दिया, ताकि वे आवाज न कर सकें। इसके बाद चोरों ने उनके घर से सोने के जेवर चुरा कर दंपती को उसी हालत में छोड़कर चोर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि हादसा रविवार सुबह तारदेव इलाके में हुआ, जब मदन मोहन अग्रवाल – 75 मॉर्निंग वॉक के लिए निकल रहे थे। करीब 6:30 बजे तीन लोगों ने उन्हें घर के अंदर धक्का दिया और जबरदस्ती उनके घर में दाखिल हो गए।

इसके बाद तीनों ने उन्हें हॉल में बंधक बनाया और उनकी पत्नी सुरेखा को खींचकर बेडरूम में ले गए जहां उनके हाथ-पैर बांधकर उनके मुंह पर टेप लगा दिया। इसके बाद तीनों चोरों ने चोरी की और वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि दंपती के पड़ोसियों ने पति की दबी हुई चीखें सुनीं तो वे उनके घर पहुंचे। तब जाकर उन्हें घटना के बारे में पता चला, पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। वे लोग सुरेखा अग्रवाल को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम के बाद बताया कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है।

पुलिस ने कहा कि दंपती बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर रहता था, जबकि उनके तीन बच्चे पास के ही इलाके में रहते थे। फिलहाल पुलिस ने डकैती, मर्डर की कोशिश समेत IPC की कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस बिल्डिंग के नीचे दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon