युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहा है नशा – समीर वानखेड़े

Spread the love

युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहा है नशा – समीर वानखेड़े

एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने शुरू किया नशामुक्ति अभियान

युवाओं को नशे से दूर रहने की दी सलाह, नवाब मलिक कौन मैं नहीं जानता – समीर वानखेड़े

कल्याण – कोर्डिलिया क्रूज ड्रग्स मामले से जुड़े मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने नशामुक्ति अभियान शुरू किया है। अभियान के तहत सोमवार को कल्याण का दौरा करते हुए समीर वानखेड़े ने समीर वानखेड़े विचार मंच के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा की युवाओं को नशीले पदार्थों के सेवन से दूर रहना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह के नशामुक्ति अभियान के लिए वह एक छोटा सा प्रयास कर रहे हैं ऐसा समीर वानखेड़े ने कहा।

पत्रकारों से बात करते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि अफीम, चरस, एम डी और गांजा जैसे नशीले पदार्थ युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि काले कारोबार से प्राप्त हुआ पैसा, नशे के सौदागर देश विरोधी गतिविधियों में लगा रहे हैं। उन्होंने कल्याण के युवाओं को नशे से बचने की सलाह दी। वानखेड़े ने यह भी कहा कि हमारा शरीर एक पावन मंदिर की तरह है उसे नशे के द्वारा दूषित न करें। पांच प्रकार के ड्रग महाराष्ट्र में ज्यादातर प्रयोग किए जाते हैं चरस, गांजा, अफीम, हिरोइन, मेफेड्रॉन का प्रचलन हैं एन सी बी में रहते हुए 2021 में पलावा में एक फैक्ट्री में हमने छापा मारा था।

कौन नवाब मलिक नहीं जानता

इस दौरान पत्रकार द्वारा एनसीपी नेता नवाब मलिक को मिली जमानत के बारे में सवाल पूछे जाने पर समीर वानखेड़े ने कहा कि नवाब मालिक कौन है मैं नहीं जानता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon