मंत्रालय के कंट्रोल रूम को आया धमकी भरा फोन, अलर्ट पर एजेंसीयां 

Spread the love

मंत्रालय के कंट्रोल रूम को आया धमकी भरा फोन, अलर्ट पर एजेंसीयां 

अज्ञात व्यक्ति नें कहा आगामी सरकारी कार्यक्रमों में आतंकी शामिल होंगे, एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : मंत्रालय के कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा फोन आया और कहा गया कि अगले एक से दो दिनों में होने वाले कार्यक्रमों में आतंकियों से जुड़ा एक व्यक्ति शामिल रहेगा। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है।

मंत्रालय के कंट्रोल रूम को सोमवार रात तक़रीबन 10 बजे फोन कर कहा गया कि एक-दो दिन में होने वाले राज्य के सरकारी कार्यक्रमों में आतंकियों से संबंध रखने वाला एक व्यक्ति मौजूद रहेगा। कहा से बोल रहे हो पूछने पर उक्त व्यक्ति ने कांदिवली से फोन करने की बात कहीं। इस धमकी भरे फोन कॉल के बाद मंत्रालय कंट्रोल रूम ने तुरंत मुंबई पुलिस के मुख्य कंट्रोल रूम से संपर्क किया और इसकी जानकारी दी। इसके बाद क्राइम ब्रांच और अन्य जाँच एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया।

उधर कॉल करने वाले व्यक्ति से कोई संपर्क नहीं हो सका, हालांकि इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है। पुलिस को धमकी भरे कॉल दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में हरियाणा पुलिस को कॉल आई थी कि मुंबई और दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी ऑपरेशन होगा, उक्त मामले में पांडिचेरी से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया था। साथ ही जुहू पुलिस ने रविवार को उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया, जिसने स्थानीय इलाके में सिलसिलेवार विस्फोट करने की धमकी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon