अमेरिका के लॉस एंजिल्स में घायल हुए किंगखान, नाक और चेहरे पर गहरी चोट 

Spread the love

अमेरिका के लॉस एंजिल्स में घायल हुए किंगखान, नाक और चेहरे पर गहरी चोट 

अमेरिका में ईलाज के बाद मुंबई लौटे। फैन्स में जल्द ठीक होने के लिए दुआओं का दौर शुरू 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान हुए हादसे से शाहरुख खान घायल हो गए हैं। उनकी नाक और चेहरे में गहरी चोट आई है। हादसे के बाद खून रोकने के लिए शाहरुख की अमेरिका में ही एक माइनर सर्जरी हुई। रिपोर्ट के अनुसार हालत में थोड़ा सुधार होने के बाद उन्हें मुंबई वापस लाया गया।

31 साल के इस लंबे करियर में शाहरुख खान कई बार शूटिंग के दौरान चोटिल हुए हैं। 2017 में रईस की शूटिंग के दौरान उनके घुटने और चेहरे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें माइनर सर्जरी करवानी पड़ी थी। 2013 में फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद उन्होंने 8 सर्जरी करवाई थीं। 2009 में भी चोट लगने पर उनके बाएं कंधे की सर्जरी हुई थी।

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म पठान देने के बाद शाहरुख खान की 3 बड़ी फिल्में 2023 में ही रिलीज होंगीं, इनमें जवान और डंकी शामिल हैं। वहीं सलमान खान की टाइगर 3 में भी शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है। फिल्म जवान की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसका पोस्ट प्रोडक्शन जारी है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषा में 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है।

225 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 1050 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर कई रिकॉर्ड कायम किए थे। ये फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, वहीं ये दंगल के बाद भारतीय सिनेमा की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। साथ ही भारत में ये दंगल, बाहुबली 2, RRR, KGF 2 के बाद 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon