पहलें मानसून की शराब पार्टी पड़ी दोस्ती पर भारी। मामूली कहासूनी के चलते दोस्त ने की दोस्त की हत्या

Spread the love

पहलें मानसून की शराब पार्टी पड़ी दोस्ती पर भारी। मामूली कहासूनी के चलते दोस्त ने की दोस्त की हत्या

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

डोंबिवली – शनिवार से शुरू हुईं बरसात के चलते, मानसून एन्जॉय करने शराब पार्टी में शामिल एक युवक ने अपने साथी दोस्त की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना रविवार रात शिलफाटा रोड पर पिसवाली टाटा नाका क्षेत्र में हुई। मानपाड़ा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक का नाम शैलेश शीलवंत – 28 है, जबकि गिरफ्तार आरोपी का नाम किरण शिंदे – 25 है। शैलेश और किरण दोनों दोस्त हैं। चूंकि बारिश शुरू हो गई थी और रविवार का दिन था, शैलेश और किरण ने शराब पार्टी करने का फैसला किया। रविवार रात वे टाटा नाका के पास पिसवली में शराब पीने के लिए एक साथ बैठे। शराब पीने के दौरान शैलेश और किरण में मामूली बात पर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि किरण ने पास पड़े चाकू से शैलेश पर वार कर दिया।

गंभीर रूप से घायल शैलेश जान बचाने के लिए अस्पताल की ओर भागा, और वह कुछ दूरी पर जाकर गिर गया। वह उठकर पास के निजी अस्पताल में गया। मानपाड़ा पुलिस इंस्पेक्टर सुरेश मदाने ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शैलेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए महानगर पालिका के रुक्मिणीबाई अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी किरण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जाँच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon