भिवंडी पुलिस ने एक दिन में 9 गजेडियों को किया गिरफ्तार

Spread the love

भिवंडी पुलिस ने एक दिन में 9 गजेडियों को किया गिरफ्तार

भिवंडी – पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले के निर्देश पर रविवार को पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाके में नशे के खिलाफ ज़ोरदार अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत पुलिस ने एक दिन में 9 गांजा पीने वालों को पकड़कर उन पर कार्रवाई की है। जिससे शहर में मादक पदार्थ का सेवन करने वालो में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी पुलिस ने एक ही दिन में शहर के अलग अलग स्थानों से पुलिस ने गांजा पीते हुए 9 लोगो को गिरफ्तार किया है। जिसमे नारपोली पुलिस ने 7, कोनगांव पुलिस ने 1 व भोईवाड़ा पुलिस ने एक नशेड़ी को गिरफ्तार किया है। जिसके तहत नारपोली पुलिस ने हनुमाननगर निवासी अनवर नसरत हुसैन को चौथानी कंपाउंड स्थित नाले के बाजू में खाली जगह से, शिव मंदिर के बाजू में अंजुरफाटा निवासी आदित्य व्यकंटेश संगम को क्लासिक होटल के पीछे खाली जगह से, मूलचंद कंपाउंड (कणेरी) निवासी राज बालाजी सोलापुरी को कैलास नगर पहाड़ी से, अंजुरफाटा निवासी सलमान मुकर्रम शेख को देवजीनगर रोड से, राबोडी निवासी अर्श खालिद अख्तर को शिव मंदिर के पीछे बालाजीनगर से, रामेश्वर मंदिर (घूंघटनगर) निवासी चांदअली मोहर्रम अली खान को शंकरमंदिर के पास भंडारी कंपाउंड से और

बालाजीनगर निवासी शिवसाई प्रकाश बेहरा को क्लासिक होटल के पीछे खाली जगह से पकड़ा है।पुलिस ने सभी नशाबाजों के खिलाफ पुलिस ने एनडी. पी. एस. एक्ट 1985 की धारा 8 (क) 27 के तहत मामला दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार किया है और सभी आरोपियों को एनडी. पी. एस एक्ट के तहत नोटिस दे कर पुलिस ने छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon