लव जिहाद, लड़की को मार के कर दिया लहूलुहान, प्यार के लिए बदला धर्म, शादी से इंकार पर भड़का युवक

Spread the love

लव जिहाद, लड़की को मार के कर दिया लहूलुहान, प्यार के लिए बदला धर्म, शादी से इंकार पर भड़का युवक

अजहर शेख : संवाददाता 

मुंबई : देशभर से लव जिहाद के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मुंबई से भी सामने आया है। एक युवक ने धर्म परिवर्तन कर अपनी प्रेमिका से शादी करने का प्लान बनाया। लेकिन युवती ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। इससे बौखलाए प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मारपीट कर दी। इस हमले में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसका इलाज सायन अस्पताल में चल रहा है।

आप के जानकारी के लिए कल्याण की रहने वाली गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बुधवार रात बांद्रा बस स्टैंड बीच पर घूमने के लिए आए थे. बैंड स्टैंड एरिया में घूमते हुए मस्ती चल रही थी। लेकिन अचानक इन दोनों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसी झगड़े के दौरान गुस्से में आए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद उसने पत्थर से सिर पर वार कर जान से मारने की कोशिश की। इस हमले में प्रेमिका खून से लथपथ होकर बैठ गई, उसके सिर से काफी खून बह रहा था।

मारपीट के दौरान युवती चिल्ला रही थी, लिहाजा वहां मौजूद पर्यटकों ने उसे बचाने की कोशिश की। उन्होंने युवक को पकड़कर बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया। प्रेमी का नाम आकाश मुखर्जी है और उसकी प्रेमिका का नाम लुबाना है। हमले में गंभीर रूप से घायल लुबाना को बांद्रा पुलिस ने इलाज के लिए भाभा अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे आगे के इलाज के लिए सायन के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लुबाना की हालत गंभीर है और उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। आकाश और लुबाना कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों कल्याण में रहते हैं। आकाश ने लुबाना के लिए धर्म परिवर्तन किया था। लेकिन जब उसने उससे शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसी से नाराज होकर आकाश ने यह कदम उठाया। इस घटना से सनसनी मच गई है। उधर, बांद्रा पुलिस मामले की जांच कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon