बढ़ती लोकसंख्या के कारण ठाणे जिले में अपराध बढ़ा – उपमुख्यमंत्री अजित पवार

Spread the love

बढ़ती लोकसंख्या के कारण ठाणे जिले में अपराध बढ़ा – उपमुख्यमंत्री अजित पवार

वरप गांव में एनसीपी (अजित पवार) का कार्यकर्ता सम्मेलन

आकीब शेख

कल्याण – बढ़ती लोकसंख्या के कारण ठाणे जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ा है की बात करते हुए राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मनसे की तरह परप्रांतियों पर निशाना साधा। कल्याण के वरप गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि रोजगार के लिए बड़े पैमाने पर राज्य के बाहर से लोग आए हुए है। जिसके कारण लोकसंख्या में प्रचंड बढोत्तरी हुई है। इसलिए जिले में आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है। पवार ने आगामी लोकसभा चुनाव के ऊपर कहा कि लोकसभा चुनाव महायुति के बैनर तले एक साथ मिलकर लड़ना है, और तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। चुनावी बिगुल बजाते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि महाराष्ट्र से ज्यादा से ज्यादा संख्या में सांसदों को जिताकर संसद में भेजना है, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ताकत मिल सके।

मराठा आरक्षण के लिए कटिबद्ध है सरकार-

सम्मेलन में पवार ने आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि मराठा आरक्षण को लेकर मेरा मत स्पष्ट है। राज्य के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सर्वदलीय बैठक लेकर अन्य जाति के आरक्षण को बिना नुकसान पहुंचाए हमारी सरकार मराठा समाज को आरक्षण देने के लिए कटिबध्द है।

जिन्हें निमंत्रण नहीं वे 22 जनवरी के बाद करें दर्शन-

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पवार ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामभक्तों की भारी भीड़ होगी। इसलिये जिन्हें निमंत्रण नहीं मिला है, वे प्राण प्रतिष्ठा के बाद भगवान राम का दर्शन करें। कार्यकर्ता सम्मेलन में अजित पवार के अलावा एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे, महिला प्रदेश अध्यक्ष रूपाली चाकणकर, विधायक दौलत दरोडा, कल्याण जिला अध्यक्ष जगन्नाथ (अप्पा) शिंदे, अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव नजीब मुल्ला, भारत गंगोत्री, रमेश हनुमन्ते और किशनराव तारमले सहित एनसीपी के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon