औरंगजेब, खिलजी पर दें प्रवचन, श्रीकांत शिंदे ने दी जितेंद्र आव्हाड को सलाह

Spread the love

औरंगजेब, खिलजी पर दें प्रवचन, श्रीकांत शिंदे ने दी जितेंद्र आव्हाड को सलाह

भगवान राम पर की गई टिप्पणी को लेकर आव्हाड की आलोचना

बार-बार धर्म का अपमान करते हैं आव्हाड – श्रीकांत शिंदे

आकीब शेख

कल्याण – एनसीपी के विधायक और पूर्व मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने भगवान श्री राम को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के लिए भले ही माफी मांग ली है, लेकिन बीजेपी और शिवसेना (शिंदे) के नेता उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। शिवसेना के सांसद श्रीकांत शिंदे ने आव्हाड के बयान की कड़ी निंदा करते हुए जमकर निशाना साधा। शिंदे ने कहा कि जितेंद्र आव्हाड ने देवी-देवताओं पर बोलना छोड़कर उनके निर्वाचन क्षेत्र में अफजल खान और औरंगजेब पर प्रवचन देना चाहिए।

आपको बतादें कि ठाणे के कल्याण में स्वच्छता को लेकर डीप क्लीन ड्राइव मुहिम की शुरुआत की गई है। इस मुहिम का उदघाटन करने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सुपुत्र एवं कल्याण लोकसभा के सांसद डॉ.श्रीकांत शिंदे ने रविंद्र आव्हाड की जमकर खबर ली। शिंदे ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करना जितेंद्र आव्हाड की आदत बन गई है। यदि आव्हाड ऐसा नहीं बोलेंगे, तो जिस निर्वाचन क्षेत्र का वह प्रतिनिधित्व करते हैं, वहां राजनीति नहीं कर पाएंगे। शिंदे ने मांग की है कि प्रभु श्रीराम देश के आराध्य देव है, उनका अपमान करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

औरंगजेब और खिलजी पर प्रवचन दीजिए-

शिंदे ने कहा कि आव्हाड ने पीएचडी कर रखी है, वह एक विद्वान व्यक्ति है। देवी-देवताओं पर न बोलते हुए अपने निर्वाचन क्षेत्र मुंब्रा में जाकर अफजल खान और खिलजी क्या खाया करते थे, इस विषय पर प्रवचन दीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon