कलयुगी बेटे की काली करतूत, अपने अपहरण की साजिश रच पिता से मांगी फिरौती

Spread the love

कलयुगी बेटे की काली करतूत, अपने अपहरण की साजिश रच पिता से मांगी फिरौती

फिरौती की रकम के लिए भेजा पिता को क्युआर कोड, एक गलती ने पहुंचाया हवालात। आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जाँच में जुटी वालीव पुलिस 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

पालघर – पालघर जिले में एक बहुत ही चौंकाने वाला मामले सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपनी खुद की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने ही अपहरण की साजिश रच डाली और अपने पिता से फिरौती की रकम की मांग कर डाली। आरोपी बेटे की एक छोटी सी गलती ने उसे सालाखों के पीछे पंहुचा दिया है।

पालघर पुलिस अधिकारी ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपने पिता से पैसे ऐंठने के लिए अपने ही अपहरण की साजिश रच डाली। वालीव पुलिस को वसई के फादरवाड़ी के निवासी से एक शिकायत मिली की उनका बेटा 7 दिसंबर को घर से बाहर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। वालीव पुलिस द्वारा 8 दिसंबर को गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जाँच के दौरान शिकायतकर्ता को उनके बेटे का फोन आया कि तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है और उसे कैद करके रखा है अपहरणकर्ता 30 हजार रुपये की फिरौती मांग रहे हैं, रकम नहीं देने पर उसे जान से मार देंगे। साथ ही बेटे ने फिरौती के रकम की भुगतान करने के लिए एक क्युआर कोड भी भेजा।

अधिकारी ने आगे बताया कि इस फोन काल के बाद पुलिस की चार टीमें बनाई गई। टीमों ने वसई, विरार, नालासोपारा और अन्य स्थानों पर उस व्यक्ति की तलाश शुरू जर दी। विभिन्न सुरागों पर काम करने के बाद अंततः आरोपी बेटे का शनिवार को वसई फाटा में होने का पता चला। ज़ब पुलिस ने पूछताछ की तब पता चला की वह अपने पिता से पैसे चाहता था, जिसे देने के लिए पिता तैयार नहीं थे। अधिकारी ने बताया इसी वजह से बेटे ने अपने पिता से पैसे ऐंठने के लिए यह साजिश रची और अपने अपहरण का नाटक किया। वालीव पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon