मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दुर्गाडी देवी मंदिर में की आरती

Spread the love

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दुर्गाडी देवी मंदिर में की आरती

डोंबिवली के गरबा रास में बढ़ाया गरबा प्रेमियों का उत्साह

फिल्मी सितारों से सजी गरबा रास की महफिल

आकीब शेख

कल्याण – नवरात्रि उत्सव के आठवें दिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कल्याण-डोंबिवली का दौरा करते हुए दुर्गाडी देवी मंदिर में महा आरती की, तो डोंबिवली में आयोजित गरबा रास में शिरकत कर गरबा प्रेमियों का उत्साह बढ़ाया। बतादें कि हर साल की तरह इस साल भी कल्याण पश्चिम के ऐतिहासिक दुर्गाडी किले पर मौजूद दुर्गा देवी मंदिर में शिवसेना की तरफ से भव्य नवरात्रि उत्सव का आयोजन किया गया है। इस बार का उत्सव शहर प्रमुख रवि पाटिल के अध्यक्षता में मनाया जा रहा है। रविवार की शाम स्वयं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दुर्गा देवी मंदिर में पहुंचकर देवी मां की आरती की और सभी भक्तों को शुभकामनाएं दी।

गरबा रास में सीएम ने बढ़ाया गरबा प्रेमियों का उत्साह

कल्याण के बाद सीएम का काफिला डोंबिवली की तरफ बड़ा। डोंबिवली में श्रीकांत शिंदे फाउंडेशन और नवदुर्गा युवा मंडल द्वारा आयोजित भव्य गरबा रास कार्यक्रम में पहुंचने के बाद एकनाथ शिंदे ने हजारों गरबा प्रेमियों का उत्साह बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने सभी उपस्थित लोगों को नवरात्रि उत्सव की शुभकामनाएं देते हुए अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का भी जिक्र किया। शिंदे ने राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार माना और जय श्री राम के नारे भी लगाए।

फिल्मी सितारों से सजी गरबा रास की महफिल

बतादें कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सुपुत्र सांसद डॉक्टर श्रीकांत शिंदे और उनकी टीम की तरफ से डोंबिवली के डीएनसी स्कूल के प्रांगण में गरबा रास का शानदार आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के अलावा हिंदी फिल्म जगत के कई सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्शाई। जिनमें अभिनेता टाइगर श्रॉफ, तुषार कपूर और शरद केलकर का समावेश रहा। फिल्म स्टारों ने गरबे की धुनों पर हजारों लोगों के साथ गरबे का आनंद लिया। टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म गणपत के एक गाने पर डांस कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। तो वही तुषार कपूर और शरद केलकर ने इतने बड़े पैमाने पर गरबा रास के आयोजन के लिए श्रीकांत शिंदे की तारीफ की और सभी गरबा प्रेमियों को नवरात्रि उत्सव की शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon