मनसे नेता हत्या मामले में एक और गिरफ़्तारी 

Spread the love

मनसे नेता हत्या मामले में एक और गिरफ़्तारी 

ठाणे क्राइम ब्रांच की टीम ने राबोड़ी इलाके से हबीब आजमीन शेख को किया गिरफ्तार। बाइक सवार हमलावरों सहित यह तीसरी गिरफ़्तारी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे – ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट वन की एक टीम ने यहां राबोड़ी इलाके में मनसे पदाधिकारी जमील शेख की हत्या के मामले में रविवार को हबीब आजमीन शेख को गिरफ्तार किया है। इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और एक भगोड़े आरोपी से पूछताछ के दौरान मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने हबीब को गिरफ्तार किया है।

राबोड़ी इलाके के मनसे पदाधिकारी जमील शेख की तीन साल पहले हत्या कर दी गई थी। जमील राबोड़ी इलाके से बाइक से गुजर रहा था, तभी हमलावरों ने उसके सिर में गोली मार दी। बाइक पर आए दो लोगों ने जमील शेख पर फायरिंग की और फिर फरार हो गए। घायल अवस्था में जमील शेख को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना का गहरा प्रतिसाद देखने को मिला।

पुलिस ने इस अपराध में शूटर और उसके साथ बाइक सवार को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी ओसामा शेख फरार है उसका और मुख्य सूत्रधार का अभी तक पता नहीं चल सका है। ठाणे अपराध जांच शाखा यूनिट वन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिलीप पाटिल की टीम ओसामा के ठिकाने का पता लगाने के लिए जांच कर रही है और उसी दौरान टीम को सबूत मिले कि हबीब आजमीन शेख – 36, रबोड़ी निवासी भी जमील हत्याकांड में शामिल था। उसके आधार पर टीम ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है, इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दे दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon